All for Joomla All for Webmasters
22
Mon, Jul

कलंक की कहानी

कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें कई सितारे एक साथ नजर आएंगे। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित वर्षों बाद किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे। माधुरी दीक्षित ने फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली है।

लुका छुपी की कहानी

लुका छुपी कहानी है गुड्डू (कार्तिक आर्यन) और रश्मि (कृति सेनन) की। गुड्डू मथुरा का रहने वाला है। टीवी रिपोर्टर है। उसका दिल रश्मि पर आ जाता है तो वह सीधे-सीधे प्रपोज कर देता है।

बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी

टॉयलेट- एक प्रेम कथा नामक हिट फिल्म में निर्देशक श्री नारायण सिंह ने गांव में शौचालय की शोचनीय स्थिति पर फिल्म बनाई थी अब वे बिजली और बिजली के बढ़े हुए बिलों का मुद्दा अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में उठा रहे हैं। फिल्म के नाम से ही स्पष्ट है कि बत्ती तो मिलती नहीं है, लेकिन बिल जरूर मिल जाता है और वो भी अनाप-शनाप।

फन्ने खान की कहानी

फन्ने खान एक मध्यमवर्गीय पुरुष फन्ने खान (अनिल कपूर) की कहानी है जिसने जवानी के दिनों में एक गायक और गीतकार बनने के सपने देखे थे। उसमें भरपूर प्रतिभा थी, लेकिन अवसरों की कमी के कारण वह अपने सपनों को साकार नहीं कर पाया। अपने सपनों को वह अपनी टीनएज बेटी के जरिये पूरा करना चाहता है। बेटी भी मशहूर गायिका बनना चाहती हैं।

रंगीला राजा की कहानी

रंगीला राजा कहानी है राजस्थान में रहने वाले दो भाइयों विजेन्द्र प्रता‍प सिंह (गोविंदा) और अजय प्रताप सिंह (गोविंदा) की। हैं तो दोनों भाई, लेकिन जिंदगी जीने का उनका अंदाज बिलकुल अलग है। विजेन्द्र बिज़नेस मैन है और अजय ठहरा योगी।

मुल्क की कहानी

सिनेमिर्ची : भारत। वर्तमान दिन। वाराणसी में रहने वाला एक अच्छा मुस्लिम परिवार। इस परिवार पर आरोप लगता है कि शहर में आतंकी हमले की प्लानिंग में इनकी मिली-भगत है। पड़ोसियों की इस बारे में अलग-अलग राय है।

संजू की कहानी

संजय दत्त के जीवन पर आधारित है संजू। संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी के साथ तीन फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अपने जीवन से जुड़े किस्से हिरानी को सुनाया करते थे। एक दिन हिरानी को आइडिया आया कि क्यों न किस्सों पर फिल्म बनाई जाए क्योंकि कई ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते।

More Articles ...

Page 1 of 3