All for Joomla All for Webmasters
16
Fri, Nov

बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी

टॉयलेट- एक प्रेम कथा नामक हिट फिल्म में निर्देशक श्री नारायण सिंह ने गांव में शौचालय की शोचनीय स्थिति पर फिल्म बनाई थी अब वे बिजली और बिजली के बढ़े हुए बिलों का मुद्दा अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में उठा रहे हैं। फिल्म के नाम से ही स्पष्ट है कि बत्ती तो मिलती नहीं है, लेकिन बिल जरूर मिल जाता है और वो भी अनाप-शनाप।

मुल्क की कहानी

सिनेमिर्ची : भारत। वर्तमान दिन। वाराणसी में रहने वाला एक अच्छा मुस्लिम परिवार। इस परिवार पर आरोप लगता है कि शहर में आतंकी हमले की प्लानिंग में इनकी मिली-भगत है। पड़ोसियों की इस बारे में अलग-अलग राय है।

संजू की कहानी

संजय दत्त के जीवन पर आधारित है संजू। संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी के साथ तीन फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अपने जीवन से जुड़े किस्से हिरानी को सुनाया करते थे। एक दिन हिरानी को आइडिया आया कि क्यों न किस्सों पर फिल्म बनाई जाए क्योंकि कई ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते।

दिल जंगली की कहानी

ककोरोली (तापसी पन्नू) इकलौती संतान है। उसके पिता का लंदन में बहुत बड़ा व्यवसाय है। वह नहीं चाहती कि पिता के कारोबार को आगे बढ़ाए, फिर अच्छे से लड़के से शादी कर ले ...।

फन्ने खान की कहानी

फन्ने खान एक मध्यमवर्गीय पुरुष फन्ने खान (अनिल कपूर) की कहानी है जिसने जवानी के दिनों में एक गायक और गीतकार बनने के सपने देखे थे। उसमें भरपूर प्रतिभा थी, लेकिन अवसरों की कमी के कारण वह अपने सपनों को साकार नहीं कर पाया। अपने सपनों को वह अपनी टीनएज बेटी के जरिये पूरा करना चाहता है। बेटी भी मशहूर गायिका बनना चाहती हैं।

रेड की कहानी

रेड की कहानी 80 के दशक की है। यह एक वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है। तब एक ऐसा छापा पड़ा था जिसकी देश भर में गूंज हुई थी।

बागी 2 : मूवी प्रिव्यू

नेहा के बच्चे का अपहरण हो गया है और वह मुसीबत में है। कोई सुराग नहीं है। ऐसे समय उसे याद आती है अपने एक्स लवर रॉनी की। रॉनी आर्मी ऑफिसर है।

More Articles ...

Page 1 of 3