15
Mon, Oct
15 New Articles

मीना कुमारी : दर्द की लम्बी कविता

चलो दिलदार चलो, चाँद के पार चलो- फिल्म पाकीजा का यह गाना मीनाकुमारी की जिंदगी का ऐसा फलसफा है, जिसके रहस्य से चादर हटाई जाना अभी बाकी है। महज 38 साल की उम्र में महजबीं उर्फ मीना कुमारी खुद-ब-खुद मौत के मुँह में चली गईं। इसके लिए मीना के इर्दगिर्द कुछ रिश्तेदार, कुछ चाहने वाले और कुछ उनकी दौलत पर नजर गढ़ाए वे लोग हैं, जिन्हें ट्रेजेडी क्वीन की अकाल मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। .

राजकुमार के अजब-गजब किस्से... पढ़ कर रह जाएंगे दंग

राजकुमार की 3 जुलाई को पुण्यतिथि है तो आइए याद करते हैं उनसे जुड़े कुछ किस्से। राजकुमार बेहद मुंहफट आदमी थे। जो दिल में आता था, उसे शब्दों का बाण बनाकर सामने वाले पर दाग देते थे। ये बात तो सोचते भी नहीं थे कि सामने वाले को इसका बुरा लगेगा या नहीं। पेश हैं कुछ ऐसे किस्से, जो बॉलीवुड में बहुत मशहूर हैं। ये कितने सही हैं या गलत, ये तो हम नहीं बता सकते, लेकिन इन्हें खूब चटखारे लेकर सुनाया गया।

किम शर्मा और उनके पति पर गाड़ी हड़पने का आरोप, एफ आई आर दर्ज़

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म मोहब्बतें से हिट हुई अभिनेत्री किम शर्मा और उनके पति पर एक एन आर आई ने उनकी महंगी गाड़ी को हड़पने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में एफ आई आर दर्ज़ कराई है।

बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ऐसा किया संघर्ष, जान कर रह जाएंगे दंग

दिशा पाटनी की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है। हालांकि इसमें सबसे ज़्यादा टाइगर श्रॉफ के एक्शन को पसंद किया गया है। अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा की क्यूटनेस गज़ब ढा रही है।

दुश्मनी हो तो ऐसी

बॉलीवुड की एक कहावत है कि दो हीरोइन कभी आपस में दोस्त नहीं हो सकती। आइए बात करते हैं उन हीरोइनों की दुश्मनी के जिसकी चर्चा पचास-पचास कोस दूर तक हुई।

ऑटो में द‍िखीं करीना की ननद, 2700 करोड़ की संपत्त‍ि की मालकिन!

सैफ अली खान का परिवार बॉलीवुड के चर्चित परिवारों में से है. सैफ की बहन सबा अली खान इसमें वो सदस्य हैं जिनको ज्यादा लोग नहीं जानते होंगे. वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई में अमृता अरोड़ा के घर देखा गया.

केवल बोल्ड फोटो ही अपलोड नहीं करतीं, काम भी करती हैं ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल सर्विस को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। हाल ही में ईशा ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के दो गांवों को अडॉप्ट (गोद) किया है। वे वहां के बच्चों को शिक्षा पाने में मदद करेंगी। ईशा लगातार गरीबों और अभाव से भरा जीवन जी रहे लोगों

More Articles ...

Page 1 of 2