12
Thu, Dec
0 New Articles

ऋतिक रोशन बोले- खत्म हो रहा है स्टार सिस्टम, देखो कितने चिल हैं वरुण धवन-रणबीर कपूर

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. स्टारडम के बावजूद ऋतिक रोशन जमीन से जुड़े और सुलझे हुए है. वहीं ऋतिक का ये मानना है कि अब स्टार सिस्टम खत्म हो रहा है.

अजय देवगन के बारे में 25 अद्‍भुत जानकारियां

2 अप्रैल को अजय देवगन का जन्मदिन है। अजय की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ को रिलीज हुए लंबा समय हो गया है। हैं। इतनी लंबी इनिंग खेल कर अजय ने बता दिया है कि ये उनकी लोकप्रियता और अभिनय का करिश्मा है। पेश है अजय के बारे में 25 रोचक जानकारियां :

किम शर्मा और उनके पति पर गाड़ी हड़पने का आरोप, एफ आई आर दर्ज़

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म मोहब्बतें से हिट हुई अभिनेत्री किम शर्मा और उनके पति पर एक एन आर आई ने उनकी महंगी गाड़ी को हड़पने का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में एफ आई आर दर्ज़ कराई है।

केवल बोल्ड फोटो ही अपलोड नहीं करतीं, काम भी करती हैं ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल सर्विस को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। हाल ही में ईशा ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के दो गांवों को अडॉप्ट (गोद) किया है। वे वहां के बच्चों को शिक्षा पाने में मदद करेंगी। ईशा लगातार गरीबों और अभाव से भरा जीवन जी रहे लोगों

दुश्मनी हो तो ऐसी

बॉलीवुड की एक कहावत है कि दो हीरोइन कभी आपस में दोस्त नहीं हो सकती। आइए बात करते हैं उन हीरोइनों की दुश्मनी के जिसकी चर्चा पचास-पचास कोस दूर तक हुई।

ऑटो में द‍िखीं करीना की ननद, 2700 करोड़ की संपत्त‍ि की मालकिन!

सैफ अली खान का परिवार बॉलीवुड के चर्चित परिवारों में से है. सैफ की बहन सबा अली खान इसमें वो सदस्य हैं जिनको ज्यादा लोग नहीं जानते होंगे. वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई में अमृता अरोड़ा के घर देखा गया.

राजकुमार के अजब-गजब किस्से... पढ़ कर रह जाएंगे दंग

राजकुमार की 3 जुलाई को पुण्यतिथि है तो आइए याद करते हैं उनसे जुड़े कुछ किस्से। राजकुमार बेहद मुंहफट आदमी थे। जो दिल में आता था, उसे शब्दों का बाण बनाकर सामने वाले पर दाग देते थे। ये बात तो सोचते भी नहीं थे कि सामने वाले को इसका बुरा लगेगा या नहीं। पेश हैं कुछ ऐसे किस्से, जो बॉलीवुड में बहुत मशहूर हैं। ये कितने सही हैं या गलत, ये तो हम नहीं बता सकते, लेकिन इन्हें खूब चटखारे लेकर सुनाया गया।

More Articles ...

Page 1 of 2