27
Mon, Jan
0 New Articles

राष्ट्रपति ने अमिताभ बच्चन को दिया दादा साहब फाल्के पुरस्कार, अभिनेता ने कहा- मेरे जिम्मे अभी कुछ काम बाकी है

23 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित हुए 66वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में खराब तबियत के कारण अमिताभ बच्चन नहीं पहुंच सके थे. अब उन्होंने ब्लॉग के माध्यम से फैन्स को अपनी सेहत की जानकारी दी थी.

अक्षय के साथ क्लैश पर बोले सलमान, 'उम्मीद है उनकी फिल्म ज्यादा चलेगी'

'मुझसे शादी करोगी' और 'जानेमन' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके अक्षय कुमार और सलमान खान साल 2020 में ईद के मौके पर आमने-सामने होंगे. जहां सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज होगी वही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने जा रही है.

अनुराग बासु की इस नई फिल्म का नाम लूडो है. इस बात का ऐलान करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. साथ ही अनुराग बासु ने खुद भी ट्वीट किया है.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस के बाद बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद डायरेक्टर अनुराग बासु एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं. कुछ समय से खबर आ रही थी कि अनुराग बासु, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव संग काम कर रहे हैं.

Good Newwz Box Office: अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज़' के कलेक्शन में दूसरे दिन भारी उछाल, इतनी हुई कमाई

Good Newwz Box Office: दूसरे दिन इन फिल्म की कमाई में करीब 30 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है. फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से भी ज्यादा शानदार कमाई की है.

कुशल पंजाबी ने गुरुवार की शाम को मुम्बई में अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा खुदकुशी कर ली थी. खुदकुशी के वक्त वो घर पर अकेले थे.

मुंबई: 37 साल के जाने-माने टीवी व फिल्म अभिनेता कुशल पंजाबी द्वारा खुदकुशी किए जाने की खबर ने मनोरंजन जगत को स्तब्ध कर दिया है. अभिनेता अक्षय कुमार ने भी उनकी मौत पर अफसोस जताया है.

बॉलीवुड 2019 : हिट-फ्लॉप फिल्म और फिल्म स्टार्स के प्रदर्शन पर एक नजर

पिछले एक-दो साल व्यवसाय की दृष्टि से बॉलीवुड के लिए अच्छे रहे हैं और 2019 भी बेहतरीन रहा। इस साल सफल फिल्मों का प्रतिशत बढ़ा, हालांकि फ्लॉप फिल्मों की संख्या कहीं ज्यादा है। 2019 का सकारात्मक पहलू यह रहा कि 'कंटेंट' स्टार रहा।

नए साल में बॉलीवुड का नया कलेवर, पर्दे पर दिखेगा जिद और जुनून का तड़का

इस बार बॉलीवुड नए कलेवर में नए साल का स्वागत करने वाला है. अजय देवगन, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्मों का साथ तो है ही, इसके अलावा इन फिल्मों का यूनीक कंटेंट भी लोगों के लिए मजेदार साबित होने वाला है.

More Articles ...