16
Mon, Sep
29 New Articles

इथोपिया में बच्चों से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, फैन ने पूछा 'भारत के बच्चों का क्या'?

प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर हैं और फिलहाल वे इथोपिया में शरणार्थी बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. उन्होंने अपनी इस यात्रा को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Typography
प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर हैं और फिलहाल वे इथोपिया में शरणार्थी बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. उन्होंने अपनी इस यात्रा को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे 15 साल की हसीना के साथ ही साथ 26 साल के अब्दुल अजीज जैसे कई बच्चों की कहानियों के बारे में फैंस को बता रही हैं.
हाल ही में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों से इस यात्रा पर सवाल पूछने के लिए कहा. एक शख़्स ने प्रियंका के इस प्रोजेक्ट की सराहना की तो वहीं कुछ लोगों ने इस मामले में प्रियंका से कई सवाल भी किए. प्रियंका से एक शख़्स ने ये भी पूछा कि आखिर हमारे देश का क्या?

प्रियंका ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि दुनिया का कोई भी बच्चा, बच्चा ही होता है और हम सभी ग्लोबल नागरिक हैं. मुझे लगता है कि हमें दुनिया भर में मौजूद अपने बच्चों के भविष्य का ख्याल रखना चाहिए. मैंने भारत में भी यूनिसेफ के साथ मिलकर काम किया है और आने वाले समय में भी ऐसा करती रहूंगी.'





उन्होंने अपनी एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि कैसे वे इथोपिया के लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने लिखा इथोपिया इस समय एक साइलेंट इमरजेंसी के दौर से गुजर रहा है और मैं कुछ रिफ्यूज़ी कैंप में जाकर इन बच्चों से मिल रही हूं, उनकी कहानियां सुन रही हूं और उनकी आवाज़ बनने की कोशिश कर रही हूं और अपनी आवाज़ के सहारे दुनिया को इन बच्चों की परेशानियों से लोगों को अवगत कराने का मौका दे रही हूं.



वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका 'दि स्काई इज़ पिंक' की शूटिंग निपटा चुकी हैं. इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा शेख जैसे सितारे भी नज़र आएंगे. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.