16
Mon, Sep
29 New Articles

अपनी ही फिल्म तड़का के गाने की रिलीज पर क्यों भड़क रहे हैं अली फजल?

अपनी ही फिल्म तड़का के गाने की रिलीज पर क्यों भड़क रहे हैं अली फजल?

Typography
तड़का में काम करने वाले एक्टर अली फजल अपनी ही फिल्म के प्रोमोशनल सॉन्ग खींच ले कश के रिलीज होने पर खुश नहीं हैं. एक्टर ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है.
तड़का में काम करने वाले एक्टर अली फजल अपनी ही फिल्म के प्रोमोशनल सॉन्ग 'खींच ले कश' के रिलीज होने पर खुश नहीं हैं. एक्टर इस बात से बेहद नाराज हैं. और इसकी वजह एक्टर्स को मिलने वाली पेमेंट है.

अली फजल का दावा है कि उन्हें फिल्म के लिए अबतक पेमेंट नहीं दी गई है तो फिल्म का सॉन्ग कैसे रिलीज हो गया? एक ट्वीट में अली ने कहा, "फिल्म तड़का के प्रोड्यूसर ने अभी तक एक्टर्स को फिल्म की पेमेंट नहीं दी है. और फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग रिलीज कर दिया."

"ये नैतिक उल्लंघन है. जहां तक मुझे याद है इस फिल्म के निर्माताओं पर कोर्ट केस है. चेक बाउंस हो गए थे. अभिनेता और कास्ट क्रू को अभी भी भुगतान नहीं किया है. फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग को देखकर शॉक्ड हूं."

गाने को जी म्यूजिक के यट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने को तापसी पन्नू पर फिल्माया गया है. लिरिक्स कुमार के हैं. शिवि ने इसे अपनी आवाज दी है. रैप रफ़्तार का है. जी म्यूजिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाना रिलीज होने की जानकारी दी. गाना शेयर करते हुए लिखा- ''Get ready to trip on loop, coz we just dropped a LIT song!!" बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और अली फजल अहम रोल में हैं.





वर्क फ्रंट पर अली फजल इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मिर्जापुर की शूटिंग में बिजी हैं. वो संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में भी नजर आएंगे. अली जल्द ही फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे.

वहीं तापसी पन्नू की बात करें तो वो फिल्म मिशन मंगल और सांड की आंख में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो 60 साल की शूटर दादी का रोल निभा रही हैं. वहीं 15 अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज हो रही है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.