12
Thu, Dec
0 New Articles

होटल मुंबई ट्रेलर: मुंबई धमाकों के बहादुरों को सलाम, बचाई थी हजारों जिंदगियां

होटल मुंबई ट्रेलर: मुंबई धमाकों के बहादुरों को सलाम, बचाई थी हजारों जिंदगियां

Typography
2008 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट पर बेस्ड फिल्म होटल मुंबई का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पूरी दुनिया को प्रभावित करने के बाद होटल मुंबई 29 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें देव पटेल, अनुपम खेर, आर्मी हैमर, नाजनीन बोनादी अहम रोल में नजर आएंगे.
एंथोनी मारस द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2008 में मुंबई के ताज पैलेस होटल में 26/11 के आतंकवादी हमलों के दौरान सामने आई अदम्य मानवीय भावना की सच्ची कहानी है. मूवी का ट्रेलर काफी रोमांचक है. इस फिल्म के जरिए लोग उस रात हुई घटना को अपनी आंखों के सामने घटित होते देख पाएंगे. यह फिल्म मानवता की जीत को दिखाएगा. मूवी में ये भी बताया जाएगा कि कैसे 34 बहादुर लोगों ने डर के उस माहौल में होटल में हजारों लोगों की जान बचाई.

यहां देखें फिल्म Hotel Mumbai का ट्रेलर...





होटल मुंबई अनुपम खेर की 501वीं फिल्म है. मूवी को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अनुपम खेर हेमंत ओबेरॉय के रोल में दिखेंगे. मालूम हो हेमंत ओबेरॉय ने मुंबई बम धमाकों में कई लोगों की जान बचाई थी. होटल मुंबई 2009 में आई डॉक्यूमेंट्री सर्वाइविंग मुंबई पर बेस्ड है.

रामलीला की चाइल्ड पोर्न से तुलना कर ट्रोल प्रकाश राज, हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

फिल्म की कहानी पर क्या बोले अनुपम खेर?

अनुपम खेर ने कहा, ''फिल्म में रियल लाइफ के हीरोज़ को हम सेलिब्रेट कर रहे हैं और ये उनकी बहादुरी की कहानी है. कभी-कभी आप मुश्किल हालातों में अपने साहस की खोज करते हो, जो शायद आपको पहले नहीं पता होता. इस फिल्म से मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा पाठ पढ़ा है. फिल्म से मुझे पता चला है कि मानवता सबसे ऊपर है.''

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.