12
Thu, Dec
0 New Articles

बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन में 50cr के पार बाला, 5वें दिन मिलेगा हॉलिडे का फायदा?

बाला बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 4 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें, आयुष्मान खुराना की बैक टू बैक सभी फिल्में हिट जा रही हैं.

Typography
BALA Box Office Collection: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन बन चुके आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज बाला बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन की कमाई से ही एक नया रिकॉर्ड बना लिया था.
ये फिल्म आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म है. वहीं, फिल्म ने रिलीज के अपने 4 दिनों में ही 50 करोड़ की आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म की हालिया कमाई की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को वर्किंग डे होने के बाद भी अच्छी कमाई की है. फिल्म ने सोमवार को 8.26 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने ड्रीम गर्ल के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन किया है. ड्रीम गर्ल ने रिलीज के चौथे दिन 7.43 करोड़ की कमाई की थी. वहीं बाला ने इस आंकड़े को पीछे छोड़ते हुए 8.26 करोड़ की कमाई की है.



फिल्म की कमाई की बात करें तो 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन बढ़त हासिल करते हुए 15.73 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की बढ़ती कमाई का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा और फिल्म ने 18.07 करोड़ की शानदार कमाई की. सोमवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए 8.26 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने 4 दिन की कुल कमाई मिलाकर 52.21 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

ट्रेंड्स की मानें तो मंगलवार को भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. मंगलवार को प्रकाश पर्व के चलते छुट्टी है और इस दिन भी दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच सकते हैं.

फिल्म को लेकर क्रिटिक्स के रिएक्शन की बात करें तो एबीपी न्यूज ने इस फिल्म को अपने रिव्यू में चार स्टार दिए हैं. अपने रिव्यू में एबीपी न्यूज ने लिखा, फिल्म में निर्माताओं की ओर से बड़े ही मजाकिया अंदाज में एक गंभीर संदेश देने की कोशिश की गई है...और वो इस कोशिश में काफी हद तक सफल होते भी दिखते हैं. बाला में आज की झूठी सोशल मीडिया की दुनिया को भी दिखाया गया है, जिसमें लोगों के बाहरी दिखावा काफी मायने रखता है. एक्टिंग, स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन फिल्म तीनों ही पैमानों पर खरी उतरती दिखती है... यहां पढ़ें पूरा रिव्यू..

आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पावा, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.