27
Mon, Jan
0 New Articles

छिछोरे : फिल्म समीक्षा

कॉलेज लाइफ पर बनी हुई फिल्में अधिकतर सफल रहती हैं क्योंकि यह जीवन का सुनहरा दौर माना जाता है। जो उससे गुजर चुके हैं उन्हें अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं और जो गुजर रहे हैं वो अपने वर्तमान को स्क्रीन पर देख खुश होते हैं।

एक्शन सीन्स पर पानी की तरह बहाया पैसा, साहो से निराश होंगे प्रभास के डाई हार्ट फैन

मेकर्स ने साहो पर पानी की तरह पैसा बहाया. एक्शन और स्टंट सीन्स को हॉलीवुड लेवल का बनाने के लिए इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर और उनकी टीम को बुलाया गया. प्रोजेक्ट को ग्रैंड बनाने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स की लंबी चौड़ी फौज को जोड़ा. मगर. आखिर में फिल्म देखकर जो हाथ लगा...वो है निराशा.

Movie Review: स्टोरी, एक्टिंग और संवाद में दम, पैसा वसूल है फैमिली ऑफ ठाकुरगंज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों जातिवाद पर बन रही फिल्मों का चलन जोरों पर है. फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के टाइटल से ही बहुत लोग इस बात का अंदाजा लगा लिए होंगे कि ये फिल्म भी ऐसी ही कुछ है. मगर ऐसा नहीं है, ये फिल्म सच-झूठ और सही-गलत के ताने-बाने पर बुनी गई है.

मिशन मंगल: फिल्म समीक्षा

मिशन मंगल की पहली स्लाइड ही थोड़ा डरा देती है जिसमें लिखा है यह फिल्म मंगल मिशन अभियान पर आधारित है, लेकिन मनोरंजन के लिए कल्पना का सहारा लिया गया है। अब यह मनोरंजन की आड़ में पतली गली कब हाईवे बन जाए कहा नहीं जा सकता।

द लॉयन किंग : मूवी रिव्यू

25 साल पहले रिलीज हुई 'द लॉयन किंग' अभी भी कई दर्शकों के दिमाग में ताजा होगी। इस डिज्नी क्लासिक को फिर से रिएक्रिएट किया गया है। फोटोरियलिस्टिक कम्प्यूटर एनिमेशन के कारण यह फिल्म एक अलग मजा देती है।

फिल्म समीक्षा बाटला हाउस

बॉलीवुड ने असल जिंदगी की कहानी की तलाश की और फिल्म बाटला हाउस को पाया. इस फिल्म के नायक हैं दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एसीपी संजीव कुमार यादव (जॉन अब्राहम). फिल्म की शुरुआत होती है 19 सितम्बर, 2008 से.

सुपर 30 : फिल्म समीक्षा

गोबर, कीचड़ और गटर के इर्दगिर्द रहने वाले साधनहीन और गरीबी की मार झेल रहे बच्चे सपना भी नहीं देख सकते हैं कि वे आईआईटी की प्रवेश परीक्षा में सफल होकर एक अच्छा जीवन जी सकेंगे।

जबरिया जोड़ी: फिल्म समीक्षा

छोटे शहरों की कहानियों पर आधारित कुछ फिल्में क्या सफल हुईं कि बालाजी फिल्म्स के कर्ता-धर्ताओं को लगा कि यह सफलता का फॉर्मूला है और उन्होंने 'जबरिया जोड़ी' नामक फिल्म दर्शकों पर थोप डाली जो किसी टॉर्चर से कम नहीं है।

आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ दिखेंगे, वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. गाने भी पॉपुलर हुए हैं.

Kabir Singh Review: प्यार के जुनून में गुस्से का है तड़का, शाहिद और कियारा की कैमेस्ट्री जबरदस्त

Kabir Singh Movie Review: आज शाहिद कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो गई है. अगर आप इस वीकेंड फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो देखने जाने से पहले पढ़ें इसका रिव्यू...

ब्लैंक : फिल्म समीक्षा

बॉलीवुड में करण कापड़िया को लांच करने के लिए 'ब्लैंक' फिल्म का निर्माण किया गया है। करण की मां सिम्पल कापड़िया फिल्म एक्ट्रेस डिम्पल कापड़िया की बहन थीं। उन्होंने भी अभिनेत्री और ड्रेस डिजाइनर के रूप में काम किया। सिम्पल की मृत्यु के बाद करण को डिम्पल ने ही पाला-पोसा।

More Articles ...

Page 1 of 4