All for Joomla All for Webmasters
16
Mon, Sep

जल्द बंद होने जा रहा है स्टार प्लस का शो दिव्यदृष्टि, ये है वजह

टीवी एक्ट्रेस सना सैयद और नायरा बैनर्जी का सीरियल दिव्यदृष्टि जल्द ही बंद होने जा रहा है. खबर के मुताबिक, मुक्ता धोंड और फायरवर्क्स प्रोडक्शन्स का बनाया ये शो लिमिटेड समय के लिए बनाया गया था और सितम्बर में खत्म हो जाएगा.

तारक मेहता का उल्टा चश्म में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. अब इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया है.

पॉपुलर कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. पिछले दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि अब वे दिशा वकानी का और इंतजार नहीं करेंगे. मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं.

भाभी जी के घर में आएगा नया मेहमान, सौम्या टंडन ने दी Good News

छोटे परदे के हिट शो भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। सौम्या ने लोगों के बीच अपनी ये ख़ुशी शेयर की है।

श्वेता त‍िवारी ने देखा कसौटी जिंदगी की-2 का प्रोमो, एकता को किया ये मैसेज

टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 करीब एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा. लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी तरह बदली होगी. इस मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में नहीं लौटेंगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने शुरू की नए चेहरे की तलाश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर है. लंबे समय से दिशा वकानी (दयाबेन) के शो में लौटने पर जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है. सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में अब दयाबेन नहीं लौटेंगी. शो के मेकर्स अब और इंतजार के मूड में नहीं हैं.

मिनीषा लांबा ने माना कि थिएटर की दुनिया में उनका आना ऐसे समय पर हुआ जब 'बहुत कुछ हो नहीं रहा था.' लेकिन, थिएटर उन्हें काफी मुश्किल लग रहा था.

बॉलीवुड में छोटे लेकिन सफल करियर के बाद अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने थिएटर की ओर कदम बढ़ाया है. मिनीषा ने 'मिरर मिरर' नामक सिंगल नाटक किया जिसमें उन्होंने 13 किरदार निभाए. 'मिरर मिरर' 75 मिनट का नाटक है जो दो जुड़वां बच्चों पर आधारित है. मिनीषा ने माना कि थिएटर की दुनिया में उनका आना ऐसे समय पर हुआ जब 'बहुत कुछ हो नहीं रहा था.' लेकिन, थिएटर उन्हें काफी मुश्किल लग रहा था.

टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने कहा,'सिर्फ गोविंदा की भांजी होने की वजह से काम मिला,ऐसा नहीं है'

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना हाल ही में टीवी शो 'जज्बात : संगीन से नमकीन तक' में पहुंचीं। होस्ट राजीव खंडेलवाल के इस टॉक शो में रागिनी ने खुलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बातें कीं। शो में जब राजीव ने रागिनी से पूछा कि क्या उन्हें गोविंदा की रिश्तेदार होने की वजह से इंडस्ट्री में फायदा मिला, तो इस पर रागिनी ने कहा- गोविंदा ने खुद बहुत मेहनत की है। जहां वो आज हैं उनके मुकाबले मैंने आधी मेहनत भी नहीं की है। लेकिन बता दूं कि गोविंदा ने कभी खुद के बच्चों के लिए भी फेवर नहीं किया है। अगर लोगों को लगता है कि मुझे काम उनकी वजह से मिलता है, तो ये उनकी गलतफहमी है। उन्हें सच में मेरे बारे में रिसर्च करनी चाहिए।

More Articles ...

Page 1 of 2