12
Thu, Dec
0 New Articles

एकता कपूर ने रिलीज किया 'नागिन 4' का फर्स्ट प्रोमो, निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के साथ हुई मेल एक्टर की एंट्री

एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है। इससे पहले शो के दो टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। इस प्रोमो में दोनों इच्छाधारी नागिन यानि निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के अलावा मेल लीड विजयेंद्र कुमेरिया नजर आ रहे हैं।

जल्द बंद होने जा रहा है स्टार प्लस का शो दिव्यदृष्टि, ये है वजह

टीवी एक्ट्रेस सना सैयद और नायरा बैनर्जी का सीरियल दिव्यदृष्टि जल्द ही बंद होने जा रहा है. खबर के मुताबिक, मुक्ता धोंड और फायरवर्क्स प्रोडक्शन्स का बनाया ये शो लिमिटेड समय के लिए बनाया गया था और सितम्बर में खत्म हो जाएगा.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में नहीं लौटेंगी दयाबेन, प्रोड्यूसर ने शुरू की नए चेहरे की तलाश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए बुरी खबर है. लंबे समय से दिशा वकानी (दयाबेन) के शो में लौटने पर जारी सस्पेंस अब खत्म हो गया है. सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में अब दयाबेन नहीं लौटेंगी. शो के मेकर्स अब और इंतजार के मूड में नहीं हैं.

भाभी जी के घर में आएगा नया मेहमान, सौम्या टंडन ने दी Good News

छोटे परदे के हिट शो भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। सौम्या ने लोगों के बीच अपनी ये ख़ुशी शेयर की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्म में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. अब इस एक्ट्रेस को मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया है.

पॉपुलर कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी के ना लौटने के बाद मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. पिछले दिनों मेकर्स ने कंफर्म किया था कि अब वे दिशा वकानी का और इंतजार नहीं करेंगे. मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं.

दिव्यांका-विवेक के रिश्ते में खटास, इन दो वजहों से बढ़ रही हैं दूरियां

टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी का करियर इन दिनों रफ्तार में है। लेकिन, उनके धारावाहिकों के सेट पर इन दिनों एक नई कहानी सुनने को मिल रही है। ये कहानी है दिव्यांका के उस प्यार की, जिस पर उनके पति की आदतों का ग्रहण लग गया है।

अनिता भाभीजी को मिला नए चैनल पर नया काम

एंड टीवी का धारावाहिक 'भाभाजी घर पर है' कॉमेडी सीरियल्स में सबसे आगे हैं। शो की हीरोइन पहले शिल्पा शिंदे थीं अब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली है। इसके अलावा शो में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन हैं अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन। उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

More Articles ...

Page 1 of 3