19
Sun, May
1 New Articles

रणवीर सिंह इन दिनों 83 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

रणवीर सिंह इन दिनों 83 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की पूरी स्टारकास्ट धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गई हैं जहां पर अब उन्हें कपिल देव ट्रेनिंग देंगे.

'मलाल' के को-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली शनिवार को इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीजान और शारमिन को मीडिया से रू-ब-रू कराने से पहले थोड़े भावुक हो गये.

मुंबई: 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'सांवरिया' में स्टार किड्स रणबीर कपूर और सोनम कपूर को एक्टिंग की दुनिया में मौका देने वाले संजय लीला भंसाली अब दो नए चेहरों को पेश करने जा रहे हैं फिल्म 'मलाल' के जरिए.

सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड टूटा, अंधाधुन ने चीन में कमाए 300 करोड़ रुपये

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है. आयुष्मान खुराना, तब्बू और राध‍िका आप्टे स्टारर अंधाधुन ने अब तक कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है. इंटरव्यू के टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं. लोग पूरा इंटरव्यू रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से उनके बचपन और संघर्ष से जुड़े हुए सवाल पूछे. इंटरव्यू के टीजर जारी किए गए हैं. इसमें अक्षय पीएम से नॉन पॉलिटिकल सवाल पूछ रहे हैं और मोदी भी बेहद कूल अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आए हैं. दूसरे दिन की कमाई में पहले दिन के मुकाबले इजाफा किया है

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं. अजय देवगन पिछले कुछ समय से एक्शन फिल्मों की जगह रोमांटिक ड्रामा फिल्मों की तरफ फोकस कर रहे हैं. साथ ही उनका ये फंडा हिट भी साबित हो रहा है.

शाहरुख खान ने बहुत ही दिलचस्प तरीके से सभी से वोट करने की अपील ही है. इस खास वीडियो में किंग खान रैप के जरिए सभी को वोट करने के लिए जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं.

2019 लोक सभा चुनावों के लिए अभी तक काफी सारे सेलिब्रिटी अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए वोटिंग की अपील कर चुके हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है. शाहरुख खान ने बहुत ही दिलचस्प तरीके से सभी से वोट करने की अपील ही है.

चर्चित इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा कि आप फिल्में देखते हैं तो पीएम ने बताया, मैंने अम‍िताभ बच्चन की पा और अनुपम खेर की ए वेडनस डे द‍ेखी है. पीएम के जवाब पर अब अमिताभ का र‍िएक्शन आ गया है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित इंटरव्यू ल‍िया. इंटरव्यू कई मामलों में खास था, क्योंकि किसी बॉलीवुड एक्टर ने पहली बार किसी राजनीतिक शख्सियत से अराजनीतिक बातचीत कर रहा था.

More Articles ...