23
Sun, Feb
1 New Articles

वीडियो में कार्तिक आर्यन ढोंगी बाबा के लुक में काफी फनी लग रहे हैं. वीडियो में कार्तिक पीले कपड़े पहने, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्षों की माला पहने और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के सबसे तेजी से आगे बढ़ रहे अभिनेताओं में से हैं. उनकी कई कम बजट वाली फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. हालांकि उनकी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में करीना कपूर खान को फीचर किया गया है.

Laal Singh Chaddha : आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में करीना कपूर खान को फीचर किया गया है. आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को रिलीज किया है.

ट्रिपल रोल में नजर आएंगे अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर बोले- एक से भले दो, दो से भले तीन...

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बिजी एक्टर में से एक है। उनके पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वो एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट की डिेटेल शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपने एक और नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत में मुकाबला : कौन पड़ेगा भारी?

21 फरवरी को दो फिल्मों में मुकाबला है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत एक-दूसरे के सामने होगी। दोनों ही फिल्मों का विषय जुदा है, लेकिन थोड़ा बहुत असर एक-दूसरे के कलेक्शन पर ये फिल्में डालेंगी।

रोहित शेट्टी पुलिस ड्रामा पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर बेहद आश्वस्त हैं जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे कलाकार हैं.

फिल्मकार रोहित शेट्टी पुलिस ड्रामा पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर बेहद आश्वस्त हैं जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे कलाकार हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि वह कभी भी अपने ब्रांड की छवि को भुनाने की कोशिश नहीं करते हैं.

मोहित सूरी निर्देशित मलंग का दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना अद्धशतक पूरा कर लिया है.

मोहित सूरी की फिल्म मलंग का बॉक्स ऑफिर पर बेहतरीन कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते होने जा रहे हैं लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने मलंग को हिट फिल्म करार दिया है.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, कश्मीरी पंडितों के दर्द की है कहानी

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिकारा' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. यह ट्रेलर उन हालातों को दिखाता है जब 1989 में कश्मीरी पंडितों को को कश्मीर छोड़ना पड़ा था. फिल्म 30 साल पहले जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों और उसके बाद लाखों कश्मीरी पंडितों के विस्थापन के दर्द पर आधारित है. ये फिल्म सात फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर 'शिकारा' का दूसरा ट्रेलर पेश करते हुए लिखा, ''ऐ वादी शहजादी, बोलो कैसी हो, कुछ बरसों से टूट गया हूं खंडित हूं, वादी तेरा बेटा हूं मैं पंडित हूं.''

ट्रेलर के पहले फ्रेम में ही दिखाया गया है कि किस तरह से कश्मीरी पंडितों को उनकी जमीन और घर छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है. इससे पहले सात जनवरी को इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में आदिल खान और सादिया ने मुख्य भूमिका निभाई है. दोनों कलाकारों की ये पहली फिल्म है. ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें उस दौर के हालातों को दिखाने का अच्छा प्रयास किया गया है. सादिया और आदिल का अभिनय भी अच्छा लग रहा है.

इस फिल्म के निर्देशन के अलावा इसको प्रोड्यूस और इसकी एडिटिंग भी विधु विनोद चोपड़ा ने ही की है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में तकरीबन 4000 असली कश्मीरी पंडितों को भी कलाकार के तौर पर इस्तेमाल किया गया है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...





More Articles ...