15
Mon, Oct
15 New Articles

अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती के मूड में दिखीं आराध्या, ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

ऐश्वर्या राय हाल ही में बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। वो एक फैशन शो अटेंड करने आराध्या को लेकर पहुंची थीं। अब ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ आराध्या नजर आ रही हैं।

कोंकणा सेना शर्मा, नंदिता दास, मेघना गुलजार, गौरी शिंदे, किरण राव, रीमा कागती और जोया अख्तर सहित 11 महिला फिल्मकार मी टू के समर्थन में आगे आई हैं l

देश भर में मी टू अभियान के तहत महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करने वालों को सामने लाने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में कुछ और बड़े नामों पर आरोप लगे हैं लेकिन साथ ही उनकी तरफ से इंकार और उनके पक्ष में लोगों के खड़े हो कर अपनी बात कहने का दौर भी चल रहा है।

अजय ने शुरू की तानाजी की शूटिंग, पहली बार होंगे योद्धा के रोल में

अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्‍म तानाजी की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्‍होंने इसकी जानकारी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दी. तानाजी के मुहूर्त शॉट की तस्‍वीर शेयर की गई है.बता दें कि तानाजी द अनसंग वॉरियर का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. वे जुलाई 2017 से इस पर काम कर रहे थे. अजय के साथ भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म नवम्बर 2019 में रिलीज होगी.

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. विजय इससे पहले आमिर खान को फिल्म ‘धूम 3’ में डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यश राज के बैनर तले बन रही इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से आमिर खान का लुक रिलीज़ कर दिया. फिल्म में आमिर के किरदार का नाम फिरंगी होगा. बता दें आमिर से पहले अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, लॉयड ओवेन और फातिमा सना शेख का लुक मोशन पोस्टर के ज़रिए रिलीज़ किया जा चुका है.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में जबरदस्त एक्शन को लेकर बोले BIG B, कहा- कई हड्डियां टूटी हैं

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर आज रिलीज किया है. इस ट्रेलर में 75 साल के अमिताभ बच्चन भी जमकर एक्शन करते नजर आ रहे हैं. लेकिन उनके लिए इस उम्र में एक्शन करना इतना भी आसान नहीं था. उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि उनका अनुभव कितना मुश्किल रहा.

अभिषेक के डूबते करियर को भंसाली का सहारा, साहिर की बायोपिक में काम करने को बेताब हैं जूनियर बच्चन

फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली है। इस सिलसिले में 2 साल पहले ही भंसाली ने मनमर्जियां एक्टर अभिषेक बच्चन से बात की थी लेकिन बाद में इसकी कोई खबर सामने नहीं आई।

बत्ती गुल मीटर चालू : फिल्म समीक्षा

टॉयलेट- एक प्रेम कथा में निर्देशक श्री नारायण सिंह ने गांव में शौचालय की शोचनीय स्थिति पर फिल्म बनाई थी। अब उन्होंने बिजली समस्या और बिजली के बढ़े हुए बिलों का मुद्दा 'बत्ती गुल मीटर चालू' में उठाया है। इस मुद्दे के साथ उन्होंने प्रेम-त्रिकोण और दोस्ती/दुश्मनी का चिर-परिचित फॉर्मूला भी डाला है। मनोरंजन और सोशल इश्यु का यह मेल इस बार काम नहीं कर पाया है।

More Articles ...