22
Mon, Jul
0 New Articles

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी के रीमेक में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी के रीमेक में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

ईशा गुप्ता के खिलाफ मानहानि का केस, शख्स पर लगाया था घूरकर देखने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने पिछले दिनों गोवा के एक होटल मालिक पर उन्हें गलत ढंग से घूरने का आरोप लगाया था। रोहित विग नाम के इस होटल मालिक पर ईशा ने ट्विटर और अपने इंस्टाग्राम के जरिए आरोप लगाते हुए बताया था कि वो उन्हें लंबे समय तक गलत ढंग से घूर रहे थे और इसके चलते उन्हें असहज महसूस हुआ था।

क्या बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद 'Bigg Boss 13' में नजर आएंगी जायरा वसीम?

जायरा वसीम को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा कि वो टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बन सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स के द्वारा जायरा को अप्रोच किया गया है.

सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के साथ ममता बैनर्जी की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं. जो तस्वीर सामने आई है उसमें सांसद मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही बंगाली अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई. कल कोलकाता में इस जोड़ी ने वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया. रिसेप्शन में फिल्म से लेकर राजनीति तक की तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंचीं.

बॉक्स ऑफ‍िस: 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची ऋतिक रोशन की सुपर 30, कमाई में उछाल

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते में तहलका मचा रही है और लगता है कि ये फिल्म रुकने की तैयारी में बिल्कुल नहीं है. अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी फिल्म सुपर 30 अब 100 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है.

83: रणवीर के लुक से इंप्रेस फैंस, बोले- कपिल देव की कॉपी लग रहे हो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के फैंस के लिए आज डबल खुशी का दिन है. एक बर्थडे दूसरा उनकी अपकमिंग 83 में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक. फिल्म 83 में रणवीर सिंह के कपिल देव के लुक की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है.

फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर और गाने अच्छे हैं. हर सॉन्ग में मराठी टच दिया गया है यानी गाने में थोड़े बहुत मराठी शब्दों का उपयोग किया गया है. डायरेक्टर मंगेश हडवले फिल्म में मराठी महौल बनाने में कामयाब हुए हैं.

90 के दशक की प्रेम कहानी को पेश करती है मलाल. लड़का गरीब और कम पढ़ा लिखा है वहीं लड़की बड़े घराने की है, एजुकेटेड है. प्यार की बातें कागजों पर लिखकर की लिखकर की जा रही है क्योंकि उस समय में मोबाइल और वॉट्सएप का बहुत चलन नहीं था.

More Articles ...