24
Fri, May
1 New Articles

संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए एक साथ आएंगे शाहरुख-सलमान खान?

संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए एक साथ आएंगे शाहरुख-सलमान खान?

Typography
Shah Rukh Khan and Salman Khan शाहरुख खान और सलमान खान दोनों फिर एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में दोनों को एक साथ कास्ट करने का मन बना रहे हैं.
एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. लेकिन दोनों गिनी-चुनी फिल्मों में ही साथ नजर आए हैं. शाहरुख ने सलमान की ट्यूबलाइट में स्पेशल अपीरियंस दी थी वहीं सलमान ने शाहरुख की जीरो में. शाहरुख सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे. लंबे समय से दोनों को बड़े पर्दे पर लीड रोल में साथ में नहीं देखा गया है. लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में आ सकते हैं. संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में दोनों को एक साथ कास्ट करने का मन बना रहे हैं. बता दें कि भंसाली ने सलमान के साथ खामोशी: द म्यूजिकल (1996) और हम दिल दे चुके सनम (1999) की थी. वहीं शाहरुख के साथ देवदास (2002). अब डायरेक्टर दोनों कान के साथ मिलकर मैजिक क्रिएट करना चाहते हैं.



फिल्म फ्रंट की बात करें तो भंसाली ने हाल ही में पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावत बनाई थी. इस हाई बजट की फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण और शाहीद कपूर लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने लाइफटाइम 302 करोड़ की कमाई की थी. ये 2018 की सेकंड हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म थी. पहली फिल्म राजकुमार हिरानी की संजू थी.

वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कटरीना कैफ उनके अपोजिट रोल में हैं. अली अब्बास जफर मूवी का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया गया. वहीं शाहरुख हाल ही में फिल्म जीरो में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था. मूवी में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में थीं.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.