24
Fri, May
1 New Articles

ELKDTAL: कम स्क्रीन्स पर सोनम कपूर की फिल्म, 3 दिन में हुई इतनी कमाई

ELKDTAL: कम स्क्रीन्स पर सोनम कपूर की फिल्म, 3 दिन में हुई इतनी कमाई

Typography
सएक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का सब्जेक्ट समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है. सोनम कपूर ने लेस्बियन का किरदार निभाया है. मूवी ने पहले दो दिन में उम्मीद से बेहतर परफॉमेंस करते हुए 8 करोड़ कमा लिए हैं. आइए जानते हैं ELKDTAL का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन कितना रहा.
सोनम कपूर आहूजा , राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला स्टारर फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' को क्रिटिक्स ने काफी सराहा. बोल्ड कंटेंट पर बनी मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे ऊपर उठ रहा है. उम्मीद के मुताबिक़ इसने 3.30 करोड़ के साथ खाता खोला. दूसरे दिन फिल्म ने 4.65 की कमाई की. दो दिन की कमाई 8 करोड़ हुई. रविवार को ELKDTAL की कमाई में तेजी देखने की उम्मीद है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ ये फिल्म करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.



इस लिहाज से फिल्म की पहले दो दिन की कमाई उल्लेखनीय है. अनुमान लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. अगर आंकलन सही हुआ तो मूवी का भारतीय बाजार में ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 13.95 करोड़ रुपए के करीब हो जाएगा. एक्सपर्ट्स के मुताबिक़ ELKDTAL की असली चुनौती वीकेंड के बाद शुरू होगी.

चौथे दिन से फिल्म की कमाई की रफ्तार कैसी रहेगी, ये देखना होगा. ELKDTAL को बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और विक्की कौशल की उरी से जबरदस्त टक्कर भी मिल रही है. ऐसे में सोनम कपूर की मूवी को हिट होने के लिए मजबूती से टिकना होगा. वैसे इसका बजट 35 करोड़ के करीब बताया जा रहा है.



ELKDTAL को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का मानना था कि फिल्म का भविष्य वर्ड ऑफ माउथ पर टिका होगा. लेकिन इसका फिल्म के कलेक्शन पर ज्यादा असर देखने को नहीं मिला है. बता दें कि मूवी में अनिल कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी पहली बार देखने को मिली. पर्दे पर बाप-बेटी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने पसंद किया.

सोनम की मूवी के ऑनलाइन लीक होने की भी खबरें हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ "तमिल रॉकर्स" ने मूवी को अपने पोर्टल पर लीक कर दिया था. फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया है. स्क्रीन पर बोल्ड कंटेंट चुनने के लिए सोनम की तारीफ हो रही है.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.