19
Sun, May
1 New Articles

BOX OFFICE: 200 करोड़ के क्लब पर विकी कौशल की ‘उरी’ की नज़रें, अभी भी जारी है धमाकेदार कमाई

BOX OFFICE: 200 करोड़ के क्लब पर विकी कौशल की ‘उरी’ की नज़रें, अभी भी जारी है धमाकेदार कमाई

Typography
तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 2.84 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इससे पहले अपने चौथे हफ्ते के शनिवार और रविवार को फिल्म ने बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए ‘बाहुबली 2’ के 23वें और 24वें दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ा था.
cinemirchi: ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद अब तेज़ी से 200 करोड़ रुपए के क्लब की ओर बढ़ रही है. फिल्म अपने चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर रही है. विकी कौशल और यामी गौतम ने फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 2.84 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इससे पहले अपने चौथे हफ्ते के शनिवार और रविवार को फिल्म ने बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए ‘बाहुबली 2’ के 23वें और 24वें दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ा था. ‘उरी’ ने अब तक 25 दिनों में 192.84 करोड़ रुपए की दमदार कमाई कर ली है.



23वें 24वें दिन तोड़ा 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड



‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने 23वें दिन 6.53 करोड़ रुपए का कारोबार किया है, जबकि रिलीज़ के 23वें दिन ‘बाहुबली 2’ 6.35 करोड़ रुपए का ही बिज़नेस कर पाई थी. इसके अलावा 24वें दिन ‘उरी’ ने 8.71 करोड़ रुपए की कमाई की, जबकि ‘बाहुबली 2’ ने अपने 24वें दिन में सिनेमाघरों में 7.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

गौरतलब है कि ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का निर्देशन आदित्य धर ने किया है. फिल्म साल 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित है. फिल्म में विकी कौशल, यामी गौतम, मोहित रैना, कीर्ति कुल्हाड़ी, परेश रावल और मानसी पारेख जैसे कलाकार हैं.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.