19
Sun, May
1 New Articles

सोनचिड़िया स्टार सुशांत सिंह राजपूत बोले- बॉलीवुड एक्टर्स में नहीं है यूनिटी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच एकता का अभाव है और समान अधिकार प्राप्त करने के लिए इसमें बदलाव की जरूरत है.

Typography
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच एकता का अभाव है और समान अधिकार प्राप्त करने के लिए इसमें बदलाव की जरूरत है. सुशांत ने सिंटा और 48 ऑवर फिल्म प्रोजेक्ट के तत्वाधान में आयोजित एक्टफेस्ट के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही.
बता दें कि सुशांत सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिटा) के महासचिव हैं.

एक्टर्स के बीच यूनिटी की कमी के बारे में पूछे जाने पर, सुशांत ने कहा, "हां, हमें बहुत से कारणों से एकता की आवश्यकता है. मेरा मतलब है कि दुनिया भर में भी इसकी आवश्यकता है. यह एक स्वतंत्र क्षेत्र है.. कोई भी आपकी नौकरी आसानी से छीन सकता है. आप स्थायी कर्मचारी नहीं हैं, इसलिए यदि आप काम देने वालों की शर्तो से सहमत नहीं हैं, तो कोई भी आपकी नौकरी लेने को तैयार है."

उन्होंने कहा, "इसलिए हमारे बीच नफरत की भावना है. हम एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हैं, लेकिन साथ ही साथ हम भयभीत भी हैं. यही वजह है कि एकता की कमी है और हम कलाकारों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सभी को समान अधिकार मिलें."

एक्टफेस्ट में अंतर्राष्ट्रीय प्रतिनिधियों, उद्योग के दिग्गजों और एक हजार से अधिक कलाकारों और महत्वाकांक्षी कलाकार शामिल होंगे. सुशांत ने कहा कि इस कार्यक्रम में वरिष्ठ कलाकारों को भी सम्मानित किया जाएगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत जल्द ही फिल्म सोनचिड़िया में डकैत का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.