22
Fri, Mar
1 New Articles

गली बॉय का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Gully Boy box office collection Day 2 रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग की.

Typography
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उल्लेखनीय कमाई की. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही दो रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है.
गली बॉय का ओपनिंग डे कलेक्शन 19.40 करोड़ रहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ कमाई की है.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. मूवी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका में हैं. गली बॉय 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. जबकि, वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज करने का सीधा फायदा मिलता नजर आ रहा है. फिल्म फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और एक्सल एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है.



पहले दिन बनाए ये रिकॉर्ड?


मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दो बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा कमाई की. इसी के साथ ये 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. दूसरा, ये रणवीर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिम्बा ने पहले दिन 22 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

क्या है फिल्म की कहानी?


फिल्म की कहानी रैपर्स डिवाइन और नैजी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह मुराद के रोल में हैं. मुराद स्ट्रीट रैप के जरिए नाम कमाता है. वहीं, आलिया भट्ट भी दमदार रोल में हैं. उन्होंने रणवीर के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.