22
Fri, Mar
1 New Articles

Pulwama Terror Attack: सिद्धू की छुट्टी पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, बयान पर बवाल!

Pulwama Terror Attack: सिद्धू की छुट्टी पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, बयान पर बवाल!

Typography
पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिये गये एक बयान की वजह से निशाने पर आये नवजोत सिंह सिद्धू को कथित तौर पर द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। अब इस मुद्दे पर पहली बार ख़ुद कपिल शर्मा की प्रतिक्रिया आयी है,
जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। कपिल ने साफ़ कहा है कि सिद्धू को शो से निकालना समस्या का समाधान नहीं है।

कपिल शर्मा ने यह बात चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए कही थी, जहां वो ड्रग्स के ख़िलाफ़ आयोजित किये गये एक कार्यक्रम में भाग लेने गये हुए थे। कपिल ने सिद्धू मसले पर बोलते हुए कहा- मुझे लगता है कि ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीज़ें होती हैं, उसके बैन कर दो उसको निकाल दो। अगर सिद्धू जी को शो से निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धू जी ख़ुद ही समझदार हैं, ख़ुद ही चले जाएंगे। तो यह गुमराह किया जाता है लोगों को। हैशटैग चला देते हैं, बॉयकॉय सिद्धू या बायकॉट कपिल शर्मा शो। मुझे लगता है कि यार मुद्दे की बात करो और अगर वाकई में समस्या है तो उस पर फोकस करो। ना कि इधर उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हो, ताकि हम लोग असली मुद्दे से हट जाएं।





कपिल के बयान पर अब बवाल मचना शुरू हो गया है और सियासी दलों से जुड़े लोग उनके बहिष्कार की बातें करने लगे हैं। साथ ही चैनल को भी अनसब्सक्राइब करने की बात कर रहे हैं, जिस पर 'द कपिल शर्मा शो' प्रसारित किया जाता है। बॉयकॉट कपिल शर्मा हैशटैग एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है। कपिल के इस बयान को सिद्धू ने भी इसका इम्पैक्ट आएगा कि नहीं हैशटैग के साथ शेयर किया है।

आपको बताते चलें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कहा था कि इस तरह के कायराना आतंकी हमलों के लिए पूरे देश को ज़िम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। आकंतवादियों का दीन औ मज़हब नहीं होता। दुनिया में अच्छे, बुरे और बदसूरत लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग हेते हैं। हर देश में ऐसे लोग होते हैं। जो बुरा है, उसे सज़ा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना ठीक नहीं।

लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान से सहानुभूति के तौर पर लिया, जिसकी वजह से इस पर सियासत गर्मा गयी और लोग सिद्धू के पीछे पड़ गये। सोशल मीडिया में सिद्धू का बॉयकॉट करने की आवाज़ें उठने लगीं। इसके बाद ख़बर आयी कि सिद्धू की शो से छुट्टी कर दी गयी है और अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह लेंगी। मगर, जब बीते शनिवार के एपिसोड में सिद्धू फिर दिखायी दिये तो लोग एक बार फिर सोशल मीडिया में हंगामा करने लगे। रविवार के एपिसोड में आख़िरकार अर्चना नज़र आयीं।

इस बीच अर्चना के लगभग सात दिन पुराने वीडियो से खुलासा हुआ कि सिद्धू अगर यह बयान ना भी देते तो भी कपिल के शो से वो जाने वाले थे, क्योंकि अर्चना ने पुलवामा अटैक (14 फरवरी) से पहले ही द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर दी थी। अब सिद्धू के मसले पर कपिल के ताज़ा बयान से यही लग रहा है कि सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से हटाया नहीं गया है, बल्कि वो अपने किसी काम की वजह से ख़ुद ही हटे हैं और आने वाले समय में उनकी वापसी हो सकती है।



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.