22
Fri, Mar
1 New Articles

बड़ा फैसला: अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' नहीं होगी पाकिस्तान में रिलीज

बड़ा फैसला: अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' नहीं होगी पाकिस्तान में रिलीज

Typography
पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है और भारतीय सितारे पाकिस्तान में भी उसी तरह से लोकप्रिय हैं जिस तरह से भारत में हैं। उनके कई फैंस पाकिस्तान में भी मौजूद है। पाकिस्तानी फिल्मों के मुकाबले भारतीय फिल्में कहीं आगे हैं।
पिछले कुछ समय से भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में भी रिलीज किया जाता है जो वहां पर अच्छी-खासी कमाई करती है। हालांकि अवैध रूप से सीडी या पैन ड्राइव पर ये फिल्में ज्यादा देखी जाती हैं।

इस समय पाकिस्तान से भारत के संबंध बेहद तनावपूर्ण हैं। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कई भारतीय जवान शहीद हो गए और इस घटना के बाद पाकिस्तान के प्रति हर भारतीय गुस्सा है।



इसी घटना को देखते हुए अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'टोटल धमाल' को पाकिस्तान में नहीं रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। अजय देवगन ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। अजय ने लिखा है कि वर्तमान हालात को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का निर्णय लिया है।

टोटल धमाल भारत में 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख सहित कई कलाकार हैं।

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.