22
Fri, Mar
1 New Articles

धमाल फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी हिट होगी अजय देवगन की 'टोटल धमाल', 5 वजहें

टोटल धमाल 2019 की पहली कॉमेडी फिल्म है. मूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. कहा जा रहा है कि टोटल धमाल इस फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी.

Typography
इंद्र कुमार की मचअवेटेड मूवी टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. ये धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. मूवी के ट्रेलर ने पहले से धमाल मचाया हुआ है. नई और पुरानी स्टारकास्ट के साथ कॉमेडी का भरपूर डोज मिलेगा.
फिल्म से अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर पहली बार जुड़े हैं. इनकी मौजूदगी फिल्म को और एंटरटेनिंग बनाने वाली है.

टोटल धमाल में कॉमेडी के साथ एडवेंचर भी देखने को मिलेगा. बड़ी स्टारकास्ट के अलावा सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा का स्पेशल अपीयरेंस है. मेकर्स ने फिल्म को हिट कराने के सभी फैक्टर शामिल किए हैं. फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक मूवी पहले दिन 15 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. टोटल धमाल इस फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती हैं. जानते हैं 5 वजहें.



#1. अजय देवगन


गोलमाल सीरीज में अजय देवगन की कॉमेडी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. अब टोटल धमाल से अजय का नाम जुड़ना इस फ्रेंचाइजी को बड़ा बनाता है. अजय फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर्स में शुमार हैं जो हर रोल में फिट हो जाते हैं. टोटल धमाल के ट्रेलर में अजय देवगन की कॉमेडी दर्शकों को पहले से गुदगुदा रही है. फिल्म को अजय की स्टार पावर का फायदा मिलेगा.

#2. नई स्टारकास्ट


टोटल धमाल की नई स्टारकास्ट सबसे बड़ा हाईलाइट है. 2007 में आई धमाल चार दोस्तों (आशीष चौधरी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी) की कहानी थी. 2011 में रिलीज हुई डबल धमाल में भी यही सितारे मौजूद थे. मगर तीसरी सीरीज में मेकर्स ने सितारों की लंबी-चौड़ी फौज खड़ी कर दी है. फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, अली असगर, महेश मांझरेकर, जॉनी लीवर दिखेंगे.

#3. अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित


टोटल धमाल में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित दो दशकों बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. 90 के दशक में दोनों की जोड़ी ने धमाल मचाया था. उनका चार्म आज भी बरकरार है. टोटल धमाल में माधुरी और अनिल कॉमेडी करते हुए दिखेंगे. माधुरी दीक्षित को कॉमेडी करते हुए देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

#4. एडवेंचर्स कॉमेडी


टोटल धमाल में इस बार कॉमेडी को एडवेंचर्स फ्लेवर के साथ परोसा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर दमदार है. हर धमाल सीरीज में पैसों को लेकर भागमभाग होती है. इस बार 50 करोड़ की रकम के लिए सर्च ऑपरेशन होगा. पैसे पाने की इस अफरा तफरी में सभी की जिंदगी क्रेजी एडवेंचर्स राइड से गुजरेगी.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.