22
Fri, Mar
1 New Articles

Total Dhamaal Reveiw: देखने से पहले जानें कैसी है कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल'

'धमाल' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. आपको बताते हैं कि समीक्षकों की नज़र में ये फिल्म कैसी है और इसे क्या रेटिंग मिली है.

Typography
Total Dhamaal Movie Review: मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय दत्त, संजय मिश्रा,बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आफताब शिवदासानी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं. लंबी चौड़ी स्टार कास्ट वाली इस फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.
'धमाल' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. आपको बताते हैं कि समीक्षकों की नज़र में ये फिल्म कैसी है और इसे क्या रेटिंग मिली है.

हिंदी अखबार नवभारत टाइम्स की वेबसाइट पर चंद्र मोहन शर्मा ने फिल्म को पांच में से दो स्टार देते हुए इसे टाइम पास बताया है. उन्होंने लिखा है, ''अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही हॉल में ठहाके सुनाई देते हैं. रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी ने अपने अपने किरदार को ठीकठाक निभाया. सोनाक्षी पर शूट आइटम नंबर फिल्म की यूएसपी है.''

कमाल आर खान ने इस फिल्म को तीन स्टार देते हुए इंटरटेनिंग बताया है. केआरके ने लिखा है कि फैमिली इंटरटेनर फिल्म है और ये वन टाइम वॉच है.





अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस फिल्म को दो स्टार देते हुए फिल्म के प्लॉट को काफी कमजोर बताया है.

समीक्षकों ने तो इस फिल्म को कुछ खास नहीं बताया है और ना ही रेटिंग अच्छी दी है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस फिल्म को कुछ खास नहीं बता रहे हैं.

'टोटल धमाल' फिल्म की कहानी





पिछली दो फिल्मों 'धमाल' और 'डबल धमाल' की ही तरह इस फिल्म की कहानी के प्लॉट में पैसे की तलाश को रखा गया है. सभी एक्टर्स उस पैसे को हासिल करना चाहते हैं और पैसे को ढूंढने के इस सफर में उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ट्रेलर में कई वीइफेक्ट्स का इस्तेमाल शानदार तरीके से किया गया है. कई सीन इसमें लार्जर देन लाइफ दिखाए गए हैं.

इस फिल्म में ईशा गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा भी गेस्ट रोल में हैं. फिल्म के लिए दोनों हसीनाएं खास डांस नंबर करती दिखी हैं.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.