19
Sun, May
1 New Articles

बॉक्स ऑफिस टोटल धमाल की धूम, पहले वीकेंड में किया शानदार प्रदर्शन

टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म ने पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि पहले सप्ताह में ही यह फिल्म 100 करोड़ पार हो जाएगी।

Typography
इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'टोटल धमाल' धमाल सीरिज की तीसरी फिल्म है। पहली दो फिल्में कामयाब रही थीं और तीसरी फिल्म भी मात्र तीन दिनों में हिट हो गई है। पहले वीकेंड में ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है।
फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शानदार शुरुआत की थी। दूसरे दिन कलेक्शन में 23.64 प्रतिशत का उछाल आया और कलेक्शन 20.40 करोड़ रहे।

दो दिन के शानदार कलेक्शन के बाद यह बात तय हो गई थी कि रविवार को शानदार उछाल देखने को मिलेगा। तीसरे दिन यानी रविवार को कलेक्शन 25 प्रतिशत बढ़े और फिल्म ने 25.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

पहले वीकेंड में फिल्म ने 62.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और यह बात तय हो गई है कि पहले सप्ताह के खत्म होने के पहले यह फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। उम्मीद है कि वीकेंड में भी यही रफ्तार कायम रहेगी।

सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में धमाल



फिल्म ने सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स दोनों ही जगह अच्छी कामयाबी हासिल की है। मेट्रो सिटीज से छोटे शहरों तक फिल्म को दर्शक मिले हैं। परिवार और बच्चों का साथ फिल्म को मिल रहा है और इस कारण माना जा सकता है कि फिल्म आने वाले दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

नॉन हॉलिडे रिलीज



फिल्म जिस दिन रिलीज हुई उस दिन छुट्टी नहीं थी। साथ ही यह परीक्षाओं का मौसम है जो टोटल धमाल जैसी फिल्मों के लिए ठीक नहीं माना जा सकता। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सफलता हासिल की।

अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख इस सीरिज की तीनों फिल्मों में नजर आए हैं। इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे सितारों को भी जोड़ लिया गया है।



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.