22
Fri, Mar
1 New Articles

Box Office Collection: पहले ही दिन में 'लुका छुपी' ने बनाया रिकॉर्ड, आलिया और श्रद्धा को छोड़ा पीछे

Box Office Collection: पहले ही दिन में 'लुका छुपी' ने बनाया रिकॉर्ड, आलिया और श्रद्धा को छोड़ा पीछे

Typography
Box Office Collection of Luka Chuppi : बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'लुका' छुपी ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. अपने पहले दिन की कमाई से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की रेस में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' एक रोमांटिक कॉमेडी है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन की कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने रिलीज के अपने पहले दिन 8.01 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने पहले ही आलिया भट्ट की राजी, श्रद्धा कपूर की स्त्री और आयुष्मान खुराना की बधाई को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि 'लुका छिपी' कुल 2507 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जिसमें से 2100 घरेलू स्क्रीन है. इसके अलावा ओवरसीज में ये फिल्म 407 स्क्रीन पर रिलीज की गई है.



अभी तक आलिया भट्ट की फिल्म राजी इन नए सितारों में सबसे आगे थी. उनकी फिल्म 'राजी' ने 7.53 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी. इसके बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' 7.29 करोड़ की कमाई के साथ दूसरे स्थान पर थी. वहीं, श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' 6.83 करोड़ की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर थी.लेकिन अब कार्तिक और कृति की फिल्म ने इन सब के रिकॉर्ड तोड़ते हुए 8.01 करोड़ की शानदार कमाई की है.



'लुका छिपी' में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन मुख्य भूमिका में हैं. 'लुका छुपी' एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जो लिव-इन में रहने का फैसला करते हैं और किस तरह उनका पूरा परिवार उनके विचारों से जुड़ता है. यह मथुरा में फिल्माई गई एक रोमांटिक कॉमेडी है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपराशक्ति खुराना भी दिखेंगे. इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं और इसे लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर रिलीज के साथ ही ये फिल्म काफी चर्चा में है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.