22
Fri, Mar
1 New Articles

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW का ट्रेलर, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW का ट्रेलर, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

Typography
जॉन अब्राहम की मूवी RAW का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में जॉन एक जासूस की भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.
जॉन अब्राहम एक बार सिनेमाघरों में सच्ची घटना पर आधारित कहानी को लेकर लौट रहे हैं. उनकी स्पाई थ्रिलर मूवी RAW 'रोमियो अकबर वॉल्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में जॉन का लुक काफी इंप्रेसिव है. रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी RAW में मौनी रॉय अहम रोल में हैं.

फिल्म में जॉन एक जासूस की भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि टीजर के मुकाबले ट्रेलर थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है.

लोग रॉ का ट्रेलर देखकर खतरनाक, मस्ट वॉच, जबरदस्त, पॉवरफुल, शानदार जैसे कमेंट कर रहे हैं. ट्रेलर में जॉन का एक्शन और दमदार कहानी देखने के बाद लोगों को इसे देखने की बेताबी बढ़ गई है. मूवी रिलीज से पहले इसे फैंस ने सुपरहिट बता दिया है. बता दें, ये मूवी 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी. RAW में जॉन अब्राहम-मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति अहम रोल में दिखेंगे.

बताते चलें कि जॉन अब्राहम इससे पहले मद्रास कैफे में एक भारतीय अफसर की भूमिका निभा चुके हैं जो श्रीलंका के अशांत क्षेत्र में मिशन पर है.





RAW के लिए जॉन अब्राहम ने अपने लुक्स के साथ गजब का एक्सपेरिमेंट किया है. खबरों के मुताबिक, मूवी में वे 18-20 अलग-अलग लुक में दिखेंगे. ट्रेलर से पहले रिलीज हुए पोस्टर्स और टीजर में उनके लुक्स की कई झलकियां देखने को मिली थी. रॉ में पाकिस्तान की लोकेशन को दिखाने के लिए मेकर्स ने गुजरात में सेट बनाया.

बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाएंगे जॉन?

पिछले कुछ सालों में जॉन अब्राहम ने फिल्मों के चयन में बदलाव किया है. वे रियल लाइफ बेस्ड फिल्मों में ज्यादा नजर आते हैं. यही वजह है कि दर्शकों के बीच जॉन की छवि बदलने लगी है. उन्हें एक सीरियल एक्टर के तौर पर लिया जाने लगा है. 2018 में उनकी 2 फिल्में रिलीज हुई थीं. परमाणु और सत्यमेव जयते दोनों ही कम बजट की फिल्में थीं. लेकिन दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

पुलवामा अटैक के बाद बने माहौल के बीच देशप्रेम से भरी जॉन की RAW के टिकट खिड़की पर धुंआधार कमाई करने की उम्मीद है. इसका सबूत विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक दे चुकी है. 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म अब तक सिनेमाघरों में बनी हुई है. RAW के बाद जॉन बाटला हाउस एंकाउंटर की सच्ची कहानी लेकर आएंगे. इसमें वे DCP संजीव कुमार यादव का रोल अदा करेंगे.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.