22
Mon, Jul
0 New Articles

दीपिका को पछाड़ कंगना रनौट बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस, जयललिता की बायोपिक फिल्म के लिए मिली इतनी फीस!

दीपिका को पछाड़ कंगना रनौट बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस, जयललिता की बायोपिक फिल्म के लिए मिली इतनी फीस!

Typography
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। बीते दिनों ही खबर आई की कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी।
वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कंगना को इस बायोपिक फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए फीस ऑफर की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना को ऑफर की गई इस फीस के साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। कंगना से पहले दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में टॉप पर थीं। खबरों के अनुसार दीपिका ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए 11 करोड़ की फीस ली थी। वहीं दीपिका से पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हुआ करती थीं।

जयललिता की बायोपिक फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं। विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे कामयाब निर्देशकों में गिने जाते हैं। दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म में जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। जयललिता सिनेमा जगत के साथ भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम रहा है। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों ने अभिनय के साथ ही वो 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी।

फिल्म तमिल में 'थलाईवी' और हिंदी में 'जया' के नाम से बन रही है। कंगना ने हाल ही में कहा था कि 'जयललिता जी इस सदी की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं। वह एक सुपरस्टार थीं और आगे चलकर प्रसिद्ध राजनीतिक हस्ती बनीं, मुख्यधारा की फिल्म के लिए यह बेहतरीन विषय है। मैं इस बड़ी परियोजना का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.