22
Mon, Jul
0 New Articles

100 करोड़ के करीब केसरी, अक्षय कुमार के खाते में एक और बड़ी सक्सेस

100 करोड़ के करीब केसरी, अक्षय कुमार के खाते में एक और बड़ी सक्सेस

Typography
टॉयलेट एक प्रेम कथा और गोल्ड जैसी बड़ी हिट देने के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनीं फिल्म केसरी को लेकर जबरदस्त बज बना है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.
मूवी इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.



फिल्म ने सोमवार तक बॉक्स ऑफिस पर 86.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. कुछ ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि फिल्म ने मंगलवार को टिकट खिड़की पर 7 करोड़ रुपये की कमाई की. अगर ऐसा हुआ तो भारत में मंगलवार तक फिल्म की कुल कमाई 93 करोड़ के करीब हो जाएगी.

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए थे. तरण के मुताबिक़ गुरुवार को 21.06 करोड़, शुक्रवार को 16.75 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़ और रविवार को 21.51 करोड़ की कमाई की थी. सोमवार 86.32 करोड़ का बिजनेस किया था.

बताते चलें कि केसरी को देश में 3600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. केसरी सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की मुख्य भूमिका निभाई है. अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.








हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई थी और उस वक्त टीम ने कैसे साहस दिखाया. वीडियो में अक्षय कुमार उस घटना के बारे में बताते हुए कहते हैं कि पूरा फिल्म सेट आग से घिर गया था. कुछ ही मिनटों में राख में बदल गया. आग के कारण पूरा सेट बर्बाद हो गया था.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.