22
Mon, Jul
0 New Articles

विवेक ओबेरॉय ने बताया, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म

विवेक ओबेरॉय ने बताया, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म

Typography
प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं. चुनावी माहौल में रिलीज हो रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर कई विवाद जारी हैं.
विवेक ओबेरॉय ने इंडिया टुडे टीवी के खास कार्यक्रम में कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई से बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि उन्होंने क्यों ये फिल्म साइन की.

विवेक ओबेरॉय ने कहा, ''ये एक चायवाले की कहानी है जो कि भारत का प्रधानमंत्री बना. ये एक प्रेरणादायी कहानी है जिसके बारे में बताया जाना जरूरी था. मैंने ये मूवी की क्योंकि 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने मुझे प्रेरित किया. ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश के मिलियन लोगों को इंस्पायर किया है.'' विवेक ओबेरॉय का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक प्रोपगेंडा फिल्म नहीं है.

फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने का क्या मकसद?

पीएम की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किए जाने पर काफी विवाद गरमाया है. इस पर विवेक ने कहा- ''ये बस एक इत्तेफाक है कि फिल्म इस वक्त रिलीज हो रही है. ये एक प्रोपगेंडा मूवी नहीं है. मैं एक ऐसा शख्स हूं जो 18 सालों से फिल्मों में काम कर रहा है. 45 फिल्में और 25-27 अवॉर्ड जीते हैं. मुझे पीएम नरेंद्र मोदी को हीरो दिखाने की जरूरत नहीं है. दुनियाभर के बिलियन लोगों के लिए वो हीरो हैं.''

कैसे पीएम मोदी के लुक में आए विवेक ओबेरॉय?

फिल्म के लिए किए गए मेकओवर और ट्रांसफॉर्मेशन पर विवेक ओबेरॉय ने कहा- ''विवेक से मोदी बनने का प्रोस्थेटिक प्रोसेस एक वक्त में 5-6 घंटे का समय लेता था. ये अपनी आप में एक तपस्या थी. क्योंकि मैं सुबह 7 बजे से शूटिंग करता था. रात को 1 बजे मेरा प्रोस्थेटिक मेकअप होता था. इसलिए मैं आधी रात में उठता था, तैयार होता था, रात भर मेरा मेकअप चलता था. ताकि में सुबह शूट कर सकूं.''

बता दें, फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है. इसे सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है. मूवी को स्टार्ट टू फिनिश मोड में शूट किया गया. दर्शकों को मूवी में प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी का हर अहम पहलू जानने का मौका मिलेगा.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.