24
Wed, Apr
2 New Articles

पहले जैसे नहीं रह गए हैं आजकल के बॉलीवुड सितारे, हम ज्यादा कूल थे : संजय दत्त

पहले जैसे नहीं रह गए हैं आजकल के बॉलीवुड सितारे, हम ज्यादा कूल थे : संजय दत्त

Typography
संजय दत्त इस साल 60 साल के होने जा रहे हैं और वे मानते हैं कि वे अब भी अपने दिमाग में 10 साल के शख़्स ही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी काफी ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक है जबकि पहले के जमाने में एक्टर्स ये ज्यादा देखने को नहीं मिलता था.
संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' में कई यंग सितारों के साथ नज़र आएंगे. इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे मौजूद हैं. इतने सारे युवा एक्टर्स के साथ काम करने का संजय ने अपना अनुभव शेयर किया. संजय ने कहा है कि इस जनरेशन के सितारे काफी आत्मविश्वास से भरे हैं लेकिन उनके दौर के सितारे ज्यादा कूल हुआ करते थे. संजय की खुद एक जमाने में रॉकस्टार जैसी छवि रही है क्योंकि वे ड्रग्स और रॉक एंड रोल जनरेशन का हिस्सा रह चुके हैं.

संजय दत्त इस साल 60 साल के होने जा रहे हैं और वे मानते हैं कि वे अब भी अपने दिमाग में 10 साल के शख़्स ही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी काफी ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक है जबकि पहले के जमाने में एक्टर्स ये ज्यादा देखने को नहीं मिलता था. उन्होंने कहा कि आज के यंग अभिनेताओं को देखता हूं तो मुझे अपना दौर बिल्कुल याद नहीं आता. हम ज्यादा कूल थे और काफी ओपन थे. आजकल के दौर के एक्टर्स आत्मविश्वास से लबरेज हैं और काफी प्रतिस्पर्धात्मक भी हैं. आजकल दुनिया काफी डिप्लोमैटिक हो गई है और बातों में खूब जोड़ भाग होता है. पहले ये परिवार की तरह होता था लेकिन अब काम पर बहुत फोकस होता है.





गौरतलब है कि संजय इस फिल्म में एक पिता का रोल निभा रहे हैं. उन्होंने इस कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा, 'बलराज इस फिल्म का एक अहम हिस्सा है. ये फिल्म परिवार, प्रेम, जुदाई और रिलेशनशिप्स के बारे में है. मुझे लगता है कि अब मैं उम्र के उस दौर में पहुंच चुका हूं जहां मैं इस तरह का किरदार निभा सकता हूं.

कलंक 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं. संजय और माधुरी की जोड़ी तकरीबन 22 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है. कलंक फिल्म का ट्रेलर 3 अप्रैल को र‍िलीज किया गया था. फिल्म की कहानी प्यार और बदले की है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर लीड रोल्स में नज़र आएंगे. इसके अलावा कियारा आडवाणी भी फिल्म के एक गाने में नज़र आ चुकी हैं.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.