24
Wed, Apr
2 New Articles

दबंग-3 में आइटम नंबर करेंगी मौनी रॉय? चर्चा में सनी लियोनी का भी नाम

सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं. ये साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी होगी.

Typography
सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं. ये साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी होगी. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे.
फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और इस बार भी ऐसा ही होगा.

दबंग-1 में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई शामिल किया गया था. यह गाना खूब लोकप्रिय हुआ था. इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और इसमें करीना कपूर खान पर फिल्माया गया सॉन्ग 'फेविकोल से' शामिल किया गया. सेकंड पार्ट का आइटम नंबर भी दर्शकों को खूब पसंद आया. अब खबर है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर डाला जाएगा.

जहां तक बात है फिल्म के थर्ड पार्ट के आइटम नंबर में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तो इस पर माथापच्ची अभी जारी है. खबरों की मानें तो इसके लिए सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा की जा रही है. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान का मत है कि इसके लिए मौनी रॉय ठीक रहेंगी.





बता दें कि सलमान और मौनी रॉय के संबंध काफी अच्छे माने जाते हैं. रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के सेट पर मौनी रॉय कई बार नजकर आ चुकी हैं. पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "शुरू में अरबाज और निर्देशक प्रभु देवा को लग रहा था कि सनी लियोनी दबंग 3 के आइटम नंबर के लिए सही चुनावा होंगी. हालांकि सलमान इस विचार से बहुत खुश नहीं थे. उनका मानना था कि इसके लिए मौनी रॉय ज्यादा ठीक रहेंगी."

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.