17
Mon, Jun
0 New Articles

कपिल देव देंगे रणवीर को ट्रेनिंग, स्टारकास्ट पहुंची धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम

कपिल देव देंगे रणवीर को ट्रेनिंग, स्टारकास्ट पहुंची धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम

Typography
रणवीर सिंह इन दिनों 83 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की पूरी स्टारकास्ट धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गई हैं जहां पर अब उन्हें कपिल देव ट्रेनिंग देंगे.
इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम की टी शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले रणवीर सिंह बलविंदर सिंह संधू से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे थे. बता दें भारत के पहले वर्ल्ड कप जीतने के दौरान संधू ने कपिल देव की कप्तानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. गौरतलब है कि 83 में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसिन सुनील गावस्कर का रोल प्ले करेंगे. इसी तरह साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का, एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, चिराग पाटिल संदीप पाटिल का, हार्डी संधू मदनलाल का किरदार निभाएंगे. कबीर खान फिल्म का निर्देशन करेंगे. इससे पहले कबीर ने काबुल एक्सप्रेस, फैंटम, एक था टाइगर और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था.





रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल 15 मई से लंदन में शुरू होगी. रणवीर सिंह काफी समय से अपने किरदार को लेकर तैयारी कर रहे हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा 83 फिल्म की कहानी 1983 में भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बुनी गई है. रणवीर सिंह की लास्ट फिल्म गली बॉय थी जिसमें उन्होंने एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभाई थी. फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट थी. सिद्धांत चतुर्वेदी ने अहम रोल प्ले किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई थी.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.