22
Mon, Jul
0 New Articles

'तबाह हो गए' सॉन्ग रिलीज, फैंस बोले- कैसे दिया माधुरी को इतना गंदा गाना

'तबाह हो गए' सॉन्ग रिलीज, फैंस बोले- कैसे दिया माधुरी को इतना गंदा गाना

Typography
करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म कलंक 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. कलंक का गाना "तबाह हो गए" र‍िलीज हो गया है. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. गाने को माधुरी दीक्षित के ऊपर फिल्माया गया है. इसे श्रेया घोषाल ने गाया है.
जबकि म्यूजिक प्रीतम का है. अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. सरोज खान और रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियाग्राफ किया है.

माधुरी दीक्षित पर फ‍िल्माए गए गाने को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्साइटमेंट था. लेकिन रिएक्शन्स को देखें तो माधुरी का ये डांस नंबर फैंस के लिए किसी सदमे से कम नजर नहीं आ रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर गाने को ज्यादातर पसंद नहीं किया जा रहा है. तमाम तरह के कमेंट गाने पर आ रहे हैं. लोगों को माधुरी दीक्षित का डांस तो अच्छा लग रहा है, लेकिन गाने का म्यूजिक और लिरिक्स पसंद नहीं आ रहे.

फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि यकीन नहीं हो रहा है कि मेकर्स ने माधुरी दीक्षित को इतना बुरा गाना कैसे दे दिया. एक यूजर ने लिखा- ये गाना एकदम बेकार है. फिल्म के सारे सॉन्ग किसी पुरानी ट्यून पर बेस्ड नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हर कोई कोशिश कर सकता है लेकिन संजय लीला भंसाली जैसा जादू क्रिएट नहीं कर सकता. गाने का म्यूजिक, लिरिक्स कुछ भी मैच नहीं कर रहा है.





सॉन्ग में माधुरी दीक्षित क्लासिकल डांस करती नजर आई हैं. पूरे गाने में वो काफी खूबसूरत दिखीं. सॉन्ग में उनका गेटअप कमाल का है. माधुरी के डांस मूव्स जबरदस्त हैं. लास्ट बीट में माधुरी ने शानदार परफॉर्मेंस दी है.

यहां देखें सॉन्ग...





बता दें कि फिल्म में माधुरी का खास रोल है, उनके किरदार का नाम है बेगम बहार. फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है. करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.