24
Wed, Apr
2 New Articles

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना रनौत, स्क्रिप्ट फाइनल

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना रनौत, स्क्रिप्ट फाइनल

Typography
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता के बाद कंगना रनौत अपना दूसरा डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही हैं. कंगना का ये प्रोजेक्ट एपिक एक्शन ड्रामा होगा. खबरों की मानें तो प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट फाइनल है. एक इंटरव्यू में खुद कंगना रनौत ने इस बात की पुष्टि की है.
डीएनए को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया- "मैं अपने अगले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट की घोषणा करने के कगार पर हूं. ये एक एक्शन फिल्म है. एक एपिक ड्रामा. इसमें मेरा काफी समय लगा है. वर्तमान में, हम सब कुछ क्रम में रख रहे हैं, हमने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है. हम जल्द ही एक फोटोशूट करवाएंगे. इसके बाद हमारी पोस्टर जारी करने की योजना है."

एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म को मोटे बजट पर बनाने योजना की जा रही है. लेकिन ये उन फिल्मों से अलग होगी जो अब तक बड़े पर्दे पर बनाई गई हैं. मैं अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म के लिए अपेक्षित बजट मिलना थोड़ा मुश्किल है खासतौर पर जब फिल्म वीमेन ओरिएंटेड हो. लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद लगता है कि फिल्म के लिए बजट मिलना आसान हो जाएगा.

कंगना रनौत ने कहा, ''मणिकर्णिका में एक अभिनेता और एक निर्देशक के रूप में मैं मेरे काम करने के तरीके से खुश हूं. अब मेरे दूसरे डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने का सही समय है.''

बता दें कि मणिकर्णिका की तरह ही, कंगना का अगला प्रोजेक्ट एक रियल लाइफ कहानी पर आधारित है. वहीं कंगना के दूसरे प्रेजेक्ट्स की बात करें तो कंगना ने फिल्म पंगा के लिए दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लिया है. कंगना फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. इसके अलावा कंगना फिल्म मेंटल है क्या और जयललिता की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.