24
Wed, Apr
2 New Articles

PM Narendra Modi की बायोपिक की रिलीज का रास्ता साफ, सेंसर बोर्ड ने दिया U सर्टिफिकेट

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से एक अनरिस्ट्रिक्टेड (यू) प्रमाण-पत्र जारी किया गया.

Typography
बॉलीवुड बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी को मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से एक अनरिस्ट्रिक्टेड (यू) प्रमाण-पत्र जारी किया गया. फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने कहा, "हमें पता था कि यही होगा. अंतत: ऐसा ही हुआ."
उमंग ने एक बयान में कहा, "टीम और मुझे पता था कि हमने क्या बनाया है. यह एक सिनेमा है, कोई प्रोपागंडा नहीं और अब सेंसर बोर्ड ने इस बात को सत्यापित कर दिया है, जिसे हम कहते आ रहे हैं." उन्होंने कहा, "11 अप्रैल के लिए बहुत कृतज्ञ और उत्साहित हूं. आशा करता हूं कि दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे, जो मेरे लिए अबतक की सबसे कठिन फिल रही है."



इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विवेक ओबरॉय ने कोर्ट का धन्यवाद किया था. फिल्म में मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबरॉय ने सुप्रीम कोर्ट के रुख की सराहना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आप सभी के आशीर्वाद, समर्थन और प्यार के साथ आज हमने माननीय सुप्रीम कोर्ट में जीत दर्ज की है. आप सभी का और लोकतंत्र में हमारे विश्वास को बरकरार रखने के लिए भारतीय न्यायपालिका का विनम्र धन्यवाद." फिल्म के निर्माताओं में से एक संदीप एस. सिंह ने कहा, "इस न्याय के लिए भारत की सम्माननीय न्यायिक प्रणाली का धन्यवाद."

मोदी के जीवन के शुरुआती दिनों से प्रधानमंत्री बनने तक की जीवन यात्रा को दर्शाने वाली फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी, जिस दिन प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.