24
Wed, Apr
2 New Articles

फोटोग्राफर्स से परेशान होकर क्या सैफ अली खान ने की FIR? खुद दिया जवाब

फोटोग्राफर्स से परेशान होकर क्या सैफ अली खान ने की FIR? खुद दिया जवाब

Typography
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से भी पहले यदि किसी ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान से ज्यादा पॉपुलैरिटी पाई है तो वो है उनका बेटा तैमूर अली खान. तैमूर के लाखों दीवाने हैं और उन दीवानों तक इस लिटिल मंचकिन की तस्वीरें पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर्स की फौज हर वक्त तैमूर के इर्द-गिर्द ही रहती है.
सैफ-करीना के घर के आसपास हर वक्त मौजूद फोटोग्राफर्स से बाकी लोगों को भी दिक्कत पैदा होती है.

हाल ही में फोटोग्राफर्स की भीड़ को सैफ-करीना के घर के पास से हटाने के लिए पुलिस वहां पहुंची थी. खबर थी कि बिल्डिंग के भीतर से ही किसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस में शिकायत की थी. जिस वक्त पुलिस फोटोग्राफर्स को हटा रही थी उसी वक्त सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को लेकर वहां से निकले. कयास लगाए गए कि ये शिकायत सैफ ने ही पुलिस से की होगी.



हाल ही में भड़क गए थे सैफ अली खान-

डीएनए की खबर के मुताबिक, फोटोज क्लिक होते वक्त फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की कई बार आखें बंद होती दिखाई दीं. नॉर्मली फोटोज क्लिक कराते वक्त फ्रेंडली तैमूर इस दौरान फ्लैश लाइट की वजह से थोड़ा अनकम्फर्टेबल दिखे. वहीं इसी वजह से सैफ हाल ही में फोटोग्राफर्स से अपसेट नजर आए और फोटोग्राफर्स पर भड़क गए. तैमूर की लगातार फोटोज खींचने की वजह से सैफ ने गुस्से में फोटोग्राफर्स को बोला- ''बस करो यार, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा.''

तो क्या सैफ अली खान ने की पुलिस कंप्लेंट?

बकौल सैफ उन्होंने फोटोग्राफर्स के खिलाफ किसी तरह की शिकायत पुलिस में नहीं की थी. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि संभव है कि उनके किसी पड़ोसी ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर शिकायत की हो. उन्होंने कहा कि करीना और वह एक सम्मानित जगह रहते हैं जहां और भी कई प्रतिष्ठित परिवारों का निवास है. तो संभव है कि किसी ने परेशान होकर शिकायत दर्ज करा दी हो.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.