22
Mon, Jul
0 New Articles

बीजेपी से संबंध नहीं, 5 बार सांसद बनने का ऑफर ठुकरा चुका हूं- विवेक ओबेरॉय

बीजेपी से संबंध नहीं, 5 बार सांसद बनने का ऑफर ठुकरा चुका हूं- विवेक ओबेरॉय

Typography
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आजकल अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा में हैं. गुरुवार को चुनाव आयोग ने पीएम मोदी की बायोपिक देखी. जबसे विवेक ने पीएम मोदी की बायोपिक की है, उनके बीजेपी से जुड़े होने की अटकलें तेज हैं.
इन सभी बातों पर बोलते हुए विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने कई बार इस बात को दोहराया है कि ना तो मैं और ना ही मेरी फिल्म बीजेपी से संबंधित है.

बकौल विवेक ओबेरॉय- ''पीएम नरेंद्र मोदी में कोई किसी तरह की फंडिंग नहीं की गई है. हमने कई बार कहा है कि हमारा कोई पॉलिटिकल एजेंडा नहीं है. अगर ऐसा होता तो मैंने सांसद का टिकट मंजूर कर लिया होता. मुझे 5 बार सांसद बनने का ऑफर मिला लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. क्योंकि मैं एक फिल्ममेकर हूं और राजनीति मेरा काम नहीं है.''



विवेक ने कहा- ''फिल्म की रिलीज टलने से पूरी टीम दुखी और निराश है. हमें बहुत उम्मीदें थीं. फिल्म को बनाने में डेढ़ साल लग गए और हम उत्साहित थे. मगर जब रिलीज होने से एक दिन पहले मूवी को रोक दिया जाता है तो दुख होता है. अगर हमारी मूवी वोटर्स को प्रभावित करती है तो ऐसे में लोग विज्ञापन, राजनीतिक विचारों, संपादकीय से भी प्रभावित हो सकते हैं.''



विवेक ओबेरॉय को उम्मीद है कि चुनाव आयोग जल्द ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने देगा. चुनाव आयोग के फिल्म देखने के बाद विवेक ने मीडिया से बातचीत में कहा था- "इलेक्शन कमीशन में मौजूद लोगों ने फिल्म देखी है. मैं उनकी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं उनके जवाब से खुश था. बस एक ही रिक्वेस्ट है कि फिल्म को रिलीज कर देना चाहिए."

बता दें, चुनाव आयोग के रोक लगाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर यूट्यूब से भी हटा दिया गया. मूवी में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. संदीप सिंह, सुरेश ओबरॉय और आनंद पंडित ने मूवी को प्रोड्यूस किया है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.