22
Mon, Jul
0 New Articles

PM नरेंद्र मोदी ने देखी है पा, सामने आया अमिताभ बच्चन का र‍िएक्शन

चर्चित इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा कि आप फिल्में देखते हैं तो पीएम ने बताया, मैंने अम‍िताभ बच्चन की पा और अनुपम खेर की ए वेडनस डे द‍ेखी है. पीएम के जवाब पर अब अमिताभ का र‍िएक्शन आ गया है.

Typography
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित इंटरव्यू ल‍िया. इंटरव्यू कई मामलों में खास था, क्योंकि किसी बॉलीवुड एक्टर ने पहली बार किसी राजनीतिक शख्सियत से अराजनीतिक बातचीत कर रहा था.
इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि आप फिल्में देखते हैं तो उन्होंने बताया कि मैंने अम‍िताभ बच्चन की पा और अनुपम खेर की ए वेडनस डे द‍ेखी है. पीएम के इस जवाब पर ब‍िग बी का र‍िएक्शन आ गया है.

अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी और अक्षय के इस बातचीत को साझा करते हुए ल‍िखा, "असाधारण, पहला अनुभव. पीएम मोदी का फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अक्षय कुमार ने इंटरव्यू ल‍िया. सम्मान, सादर."



बता दें कि बुधवार को एएनआई पर र‍िलीज इंटरव्यू में अक्षय और पीएम मोदी ने पॉलिटिक्स की बातों को किनारे रखते हुए पर्सनल लाइफ से जुड़े ह‍िस्सों पर चर्चा की. बातचीत में पीएम मोदी ने अपनी कई दिलचस्प बातों को साझा किया. इस दौरान अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा 'क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी थी?' मोदी ने बताया, उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है. एक बार जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब अमिताभ बच्चन आए थे. उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं उनकी फिल्म "पा" देखूं. अनुपम खेर ने आतंकवाद पर एक फिल्म बनाई थी, ए वेडनसडे. मैं उनके साथ वो फिल्म देखने गया था, लेकिन मुझे अब वक्त नहीं मिल पाता है."

अक्षय कुमार ने पीएम से यह भी पूछा कि क्या आप हिंदी म्यूज़िक गुनगुनाना पसंद करते हैं ? मोदी ने अपने दो पसंदीदा गानों का जिक्र किया. मोदी ने कहा, "मैं ज्यादा गाने नहीं गुनगुनाता हूं, लेकिन जो गाना मेरा पसंदीदा है वो ज्योति कलश छलके है. बताते चलें कि ज्योति कलश छलके... 1961 में आई फिल्म भाभी जी की चूड़ियां का गाना है जिसे सुधीर फड़के और लता मंगेशकर ने गाया था.

मोदी नेकहा, "इसके अलावा मुझे ओ पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े... गाना भी काफी पसंद है." इस गाने को भी 1961 में ही लता मंगेशकर ने गाया था. जय चित्तौड़ नाम की फिल्म में जयराज और निरुपा रॉय ने काम किया था. पीएम मोदी ने कहा कि 'ऐसे जो गीत थे बहुत पुराने, वो बहुत अच्छे लगते थे.'

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.