19
Sun, May
1 New Articles

भारत का गाना 'स्लो मोशन' र‍िलीज: द‍िशा पाटनी संग सर्कस में सलमान का रोमांस

भारत का गाना 'स्लो मोशन' र‍िलीज: द‍िशा पाटनी संग सर्कस में सलमान का रोमांस

Typography
सलमान खान एक बार फिर ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए फिल्म भारत लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का 22 अप्रैल को ट्रेलर र‍िलीज किया गया है, इसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है. ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना गुरुवार को स्लो मोशन में र‍िलीज किया गया है.
सलमान खान एक बार फिर ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए फिल्म भारत लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का 22 अप्रैल को ट्रेलर र‍िलीज किया गया है, इसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है. ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना गुरुवार को स्लो मोशन में र‍िलीज किया गया है. गाने में पहली बार सलमान खान और द‍िशा पाटनी की रोमांट‍िक केमिस्ट्री द‍िख रही है.

भारत के पहले गाने स्लो मोशन को इरशाद कामिल ने ल‍िखा है. फिल्म का म्यूज‍िक व‍िशाल और शेखर ने द‍िया है. इस गाने में पहली बार सलमान खान और द‍िशा पाटनी एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. गाने की शुरुआत में कहते हैं, साल था 1964 का, दौर था ग्रेट रशियन सर्कस का और वक्त था हमारी रंगीन जवानी का. गाने में सलमान सर्कस में मौत का कुंआ में स्टंट द‍िखाते नजर आ रहे हैं. उनको पूरी टक्कर देते हुए द‍िशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री होती है. गाने में सलमान खान का रेट्रो लुक और द‍िशा पाटनी साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये कहा जा सकता है कि सलमान के स्टाइल में फिल्माया गया ये नंबर फैंस के लिए ट्रीट है.





गाने के र‍िलीज होने के बाद सोशल मीड‍िया पर र‍िएक्शन आने शुरू हो गए हैं. फैंस एक बार फिर सलमान खान से इम्प्रेस नजर आ रहे हैं, वहीं द‍िशा पाटनी को ह‍िट हि‍रोइन बता रहे हैं.



बता दें फिल्म भारत 5 जून को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी में सलमान खान और कटरीना कैफ यंग एज से लेकर ओल्ड एज तक कई रोल में नजर आने वाले हैं. इसके लिए स्पेशल प्रोस्थेट‍िक मेकअप टीम ने दोनों के लुक पर काम किया है. इस बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.