22
Mon, Jul
0 New Articles

साइकिल पर निकले सलमान ने कर दिया कुछ ऐसा कि पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला, जानें क्या है पूरा 'साइकिल विवाद'

साइकिल पर निकले सलमान ने कर दिया कुछ ऐसा कि पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला, जानें क्या है पूरा 'साइकिल विवाद'

Typography
सलमान खान एक बार फिर अपने बर्ताव के चलते विवादों में हैं और मामला इतना बढ़ गया है कि पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है. एक फैन द्वारा सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराया गया है.
सब जानते हैं कि सलमान खान का विवादों से पुराना नाता है. मगर बुधवार की शाम सलमान खान एक 'साइकिल विवाद' में फंस गये और इसी के चलते उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गयी है.

सलमान खान के साइकिल प्रेम के बारे में तो सभी जानते हैं और अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आ जाते हैं. बांद्रा में अपने घर के आसपास ही नहीं, बल्कि कभी-कभी वो घर से शूटिंग के लिए साइकिल पर निकल पड़ते हैं. बुधवार को भी सलमा‌न शूटिंग के लिए अपने घर से यशराज स्टूडियो की तरफ साइकिल की सवारी करते हुए निकले थे मगर बीच रास्ते में एक फैन जो कि पेशे से पत्रकार था, को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा.





अंधेरी इलाके में अशोक पांडे नाम के शख्स के लिए सलमान खान की साइकिल चलाते हुए वीडियो बनाना एक बुरा अनुभव साबित हुआ. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए एक निजी चैनल में काम करने वाले पत्रकार अशोक पांडे ने दावा किया है जब उन्होंने सलमान की साइकिल चलाते हुए वीडियो बनाने‌ की कोशिश की तो सलमान खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों के जरिए उन्हें ऐसा करने से मना किया और इस दौरान उनकी सुरक्षाकर्मियों से बहस हो गयी . जिसके बाद उनके एक बॉडीगार्ड ने उनके सहयोगी कैमरामैन को धक्का भी मारा. इस बीच सलमान खुद आये और उन्होंने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया.



हालांकि पत्रकार अशोक पांडे द्वारा विरोध जताने के बाद सलमान के बॉडीगार्ड्स ने उनका मोबाइल वापस तो कर दिया, मगर अशोक पांडे का कहना है कि सलमान ने उनके साथ बड़ी ही बदतमीजी से बात की. अशोक पांडे ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि जब वो अपनी कार में बैठे थे और उन्होंने सलमान को साइकिल चलाते हुए देखा था तो उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड्स से सलमान का वीडियो बनाने की अनुमति ली थी.

इसके बाद ही उन्होंने सलमान का वीडियो बनाने की कोशिश की थी. लेकिन इसके बावजूद सलमान ने न सिर्फ उन्हें ऐसा करने से रोका, बल्कि मोबाइल लौटाने के दौरान उन्हें अपशब्द भी कहे. अशोक का कहना है कि इससे पहले वो सलमान को अपने पत्रकार होने की बात भी बता चुके थे, मगर इसपर सलमान ने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.







बहरहाल, सलमान खान के रवैये से आहत अशोक पांडे ने सलमान खान के खिलाफ अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें लिखा है कि उनकी कार में से उनका मोबाइल छीनना उनकी निजता का हनन है और किसी को भी, फिर चाहे वो कोई सेलेब्रिटी ही क्यों ने हो, किसी के निजी सामान को छूने का हक नहीं है.

अशोक ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि वो अपनी शिकायत लेकर मु्म्बई पुलिस को आज शाम को ज्ञापन भी देने वाले है. हमने सलमान खान का पक्ष जानने की भी कोशिश की,‌ मगर कॉपी लिखे जाने तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया था.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.