22
Mon, Jul
0 New Articles

एवेंजर्स एंडगेम देख बहुत रोई मार्वल फैन, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

एवेंजर्स एंडगेम देख बहुत रोई मार्वल फैन, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Typography
बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म "एवेंजर्स: एंडगेम" दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है. मार्वल सुपरहीरोज की फिल्मों को लेकर फैन्स काफी ज्यादा इमोशनल हैं. चीन में इस फिल्म देखने के दौरान एक फैन इतनी ज्यादा भावुक हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैन Hyperventilation की स्थिति में पहुंच गई थी.

एक चीनी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वह इतनी ज्यादा रोई की उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसके हाथ पैर सुन्न हो गए. जानकारी के मुताबिक फैन फिल्म देखने के दौरान भावुक हो रही थी लेकिन फिल्म के अंत तक वह काफी ज्यादा भावुक हो गई और जोर-जोर से रोने लगी. उसे अस्पताल में भर्ती करके ऑक्सीजन दी गई ताकि उसकी सांसों को नियंत्रण में लाया जा सके.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युआन लियान नाम की एक इमरजेंसी डॉक्टर ने बताया, "मैंने देखा कि मरीज बड़ी मुश्किल से सांस ले पा रही थी, और उसके साथ के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसके बहुत ज्यादा रोने की मदद से वह Hyperventilation की स्थिति में चली गई थी. हमने उसे तत्काल ऑक्सीजन दी और उसे रिलैक्स करके बेहतर महसूस कराया."

क्या मर गया आयरन मैन?

मार्वल की इस फिल्म को एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के पिछले पार्ट में आधे सुपरहीरोज को थैनोज ने खत्म कर दिया था, जिनके इस बार वापस लाए जाने की खबर है. हालांकि, एक खबर जो लगातार फैन्स को इमोशनल कर रही है वो ये है कि इस पार्ट में आयरन मैन मर जाएगा. इसे लेकर फैन्स काफी भावुक हैं. फिल्म का प्रमोशन लगातार इसी पॉइंट पर हो रहा है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.