19
Sun, May
1 New Articles

इंडियाज मोस्ट वान्टेड ट्रेलर: स्पाई थ्रिलर से धमाकेदार वापसी को तैयार अर्जुन

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वान्टेड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म सच्ची कहानियों पर आधारित बताई जा रही है. आतंकवाद के खिलाफ जंग को दिखाती फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. ट्रेलर में अर्जुन कपूर जमे हैं.

Typography
अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वान्टेड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची कहानियों पर आधारित बताई जा रही है. आतंकवाद के खिलाफ जंग को दिखाती फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. 2.30 सेकंड के ट्रेलर में अर्जुन कपूर जमे हैं.
लगता है कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब अर्जुन कपूर भी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की तरह सीरियस, रियल और देशभक्ति से जुड़े कंटेंट की ओर रुख कर रहे हैं.

ट्रेलर में अर्जुन कपूर हर फ्रेम में जमे हैं. अर्जुन कपूर की एक्टिंग में संजीदगी और मेहनत साफ नजर आती है. फिल्म में एक्टर इंटेस और गंभीर किरदार में हैं. बैकग्राउंड स्कोर दमदार है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस का कहना है ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी. ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस फिल्म की रिलीज के इंतजार है.

देखें ट्रेलर...



मालूम हो कि अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. फिल्म कब रिलीज हुई और कब सिनेमाघरों से हटी किसी को मालूम नहीं पड़ा. लेकिन अब पिछले साल की असफलता को पीछे छोड़ अर्जुन कपूर सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी को तैयार हैं. वैसे भी आजकल देशभक्ति में रमी फिल्में लोगों को लुभा रही हैं.

क्या है ट्रेलर में

देशभर में हो रहे सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों के बाद अर्जुन कपूर अपने 4 साथियों के साथ भारत के ओसामा को धर दबोचने का फैसला करते हैं. वो भी बिना हथियारों और सपोर्ट-फंड के बिना. इस काम के लिए उन्हें IB से मदद नहीं मिलती. अर्जुन और उनकी टीम आतंकी के सरगना की तलाश में नेपाल के काठमांडू जाते हैं. वहां सर्च ऑपरेशन जारी रहता है. अर्जुन कपूर की स्पेशल टीम के पास ओसामा को पकड़ने के लिए सिर्फ 4 दिन हैं. 5 जाबांज जासूसों की कहानी बयां करती इंडियाज मोस्ट वान्टेड का ट्रेलर रोमांच से भरा है. फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात कपूर के रोल में दिखेंगे.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.