19
Sun, May
1 New Articles

कई फ्लॉप देने के बाद फिर पर्दे पर सनी देओल, फर्स्ट डे कितना कमाएगी ब्लैंक

कई फ्लॉप देने के बाद फिर पर्दे पर सनी देओल, फर्स्ट डे कितना कमाएगी ब्लैंक

Typography
सनी देओल की मौजूदगी के बावजूद ब्लैंक को लेकर ज्यादा बज नहीं बना है. राजनीति में एंट्री के बाद से सनी देओल चुनावी रोड शो और प्रचार में बिजी हैं. ब्लैंक को अच्छे रिव्यू और सनी पाजी के फैंस ही सिनेमाघरों में टिके रहने में मदद कर सकते हैं.
2018 में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की 3 फिल्में रिलीज हुई थीं. इनमें मोहल्ला अस्सी, भैय्या जी सुपरहिट और यमला पगला दीवाना फिर से शामिल रहीं. मगर ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कलेक्शन नहीं कर पाईं. अगर सनी देओल की पिछली बड़ी हिट की बात करें तो 2011 में आई यमला पगला दीवाना का नाम लिया जा सकता है. कहना गलत नहीं होगा कि गदर, बॉर्डर जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सनी का जादू अब बॉक्स ऑफिस पर फीका हो गया है.

इस शुक्रवार सनी देओल की फिल्म ब्लैंक रिलीज हो गई है. एक्शन थ्रिलर मूवी में सनी देओल के अलावा करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता लीड रोल में हैं. सनी देओल की मौजूदगी के बावजूद ब्लैंक को लेकर ज्यादा बज नहीं बना है. थोड़ा बहुत जो बना है वो सनी देओल के राजनीति में आने की वजह से है.





ब्लैंक का बजट 12 करोड़ बताया जा रहा है. ट्रेंड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 2 करोड़ के साथ खाता खोल सकती है. आतंकवाद पर बेस्ड मूवी में देशभक्ति एंगल को दिखाने की कोशिश की गई है. मूवी का एग्रेसिव प्रमोशन भी नहीं किया गया है. राजनीति में एंट्री के बाद से सनी देओल चुनावी रोड शो और प्रचार में बिजी हैं. मालूम हो कि वे पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. करण कपाड़िया के लिए अक्षय कुमार प्रमोशन कर रहे हैं. वे लोगों से ब्लैंक देखने की अपील कर रहे हैं.

ब्लैंक को अच्छे रिव्यू और सनी देओल के फैंस ही टिकट खिड़की पर टिके रहने में मदद कर सकते हैं. फिल्म में फैंस को लंबे समय बाद सनी का देशभक्त अवतार देखने को मिलेगा. सिंगल रिलीज का मूवी को फायदा मिलेगा. लेकिन एवेंजर्स एंडगेम ब्लैंक से दर्शकों को छीन सकती है. ब्लैंक का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है. ये करण कपाड़िया की डेब्यू मूवी है. करण मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे हैं और अक्षय कुमार के साले साहेब हैं.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.