19
Sun, May
1 New Articles

वोट ना डालने के विवाद से दुखी अक्षय कुमार बोले- मैं कनाडा का नागरिक हूं

अक्षय कुमार के वोट ना देने का कारण है उनकी नागरिकता. इसे को लेकर छिड़े विवाद पर अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.

Typography
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हैं. पीएम मोदी का नॉन पॉलीटिकल इंटरव्यू लेने के बाद अभिनेता का वोट ना देना सभी को काफी खल रहा है. अक्षय कुमार के वोट ना देने का कारण है उनकी नागरिकता.
इसे को लेकर छिड़े विवाद पर अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.

अक्षय ने अपनी नागरिकता को लेकर छिड़े विवाद पर रिएक्शन देते हुए लिखा,"मुझे वाकई समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता में इतनी दिलचस्पी क्यों ली जा रही है और उसे लेकर इतनी नकारात्मकता क्यों फैलाई जा रही है? मैंने न तो कभी यह सच छिपाया और न ही इनकार किया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है. हालांकि यह भी सच है कि बीते 7 सालों में मैं एक बार भी कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में काम करता हूं और अपने सभी टैक्स यहीं भरता हूं."



उन्होंने आगे लिखा, 'इतने सालों में मुझे अपने देश भारत के लिए अपना प्रेम साबित करने की जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन यह देखकर बेहद दुख होता है कि मेरी नागरिकता को फिजूल का मसला बनाया जा रहा है और जबरदस्ती विवादों में घसीटा जा रहा है. यह एक निजी, लीगल और गैर-राजनीतिक मुद्दा है. साथ ही अन्य लोगों के लिए भी यह फिजूल का मुद्दा है. आखिर में मैं यही कहना चाहूंगा कि अपने देश भारत को मजबूत बनाने के लिए मै अपना योगदान देता रहूंगा."



आपको बता दें कि चौथे चरण की वोटिंग के दौरान मुबंई में लगभग सभी बड़े ऐक्टर-ऐक्ट्रेस ने वोट डालने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की. यहां तक कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी वोट डाला लेकिन अक्षय पोलिंग बूथ पर नजर नहीं आए. इसके बाद सवाल पूछे जाने लगे थे कि उन्होंने वोट क्यों नहीं डाला.

सोशल मीडिया पर भी लोग अक्षय से वोट की तस्वीर शेयर करने की मांग करने लगे थे. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने अक्षय से वोट न डालने को लेकर सवाल भी पूछ लिया लेकिन वह उस सवाल से बचते दिखे.





Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.