22
Mon, Jul
0 New Articles

'सेक्रेड गेम्स 2' में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौर आएंगे नजर, देखें Teaser

नेटफ्लिक्स पर अगले महीने प्रसारित होने वाली सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और अभिनेता रणवीर शौरी दिखाई देंगे.

Typography
नेटफ्लिक्स पर अगले महीने प्रसारित होने वाली सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और अभिनेता रणवीर शौरी दिखाई देंगे. नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट में लिखा. "सीजन 2 आ रहा है.
अपनी छतरी निकाल लें. 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2'. कल्कि कोचलिन. रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी सीजन 2 में दिखेंगे."

कल्कि ने रोमांचित होकर ट्वीट किया. "और इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई. गेम फैसला करता है. कौन खेलता है और कौन रुकता है. सेक्रेड गेम्स सीजन 2". रणवीर ने लिखा."इस खेल का असली बाप कौन?"





आने वाले शो की स्टार कास्ट को लेकर एक टीजर भी साझा किया गया है. यह शो विक्रम चंद्रा के 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है. जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है. यह विश्वासघात. अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है.

दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह (अभिनेता सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया.



गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता (पंकज त्रिपाठी). को पिछले सीजन में गायतोंडे के 'तीसरे पिता' के रूप में पेश किया गया था. अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.