25
Sun, Aug
0 New Articles

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी: सेट से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक, करेंगे आतंकियों का खात्मा

रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो गई है. सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार का लुक भी सामने आ गया है. रोहित शेट्टी ने इसे साझा किया है.

Typography
रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही "सूर्यवंशी" की शूटिंग शुरू हो गई है. सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार का लुक भी सामने आ गया है. रोहित शेट्टी ने इसे साझा किया है. रोहित ने फोटो के साथ लिखा- No Uniforms...No Marked Cars...ANTI TERRORISM SQUAD - The GHOST department of our Police Force...SOORYAVANSHI @akshaykumar
फोटो में अक्षय का लुक गंभीर नज़र आ रहा है. फोटो में वो अपने स्क्वॉड के साथ चलते दिख रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शंस ने भी इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा- "न्याय, हमारा आदर्श. शांति, हमारी सेवा. Reporting on duty." सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें कि अक्षय और रोहित शेट्टी लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार के साथ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया था- मुझे लगता है कि ये मेरी तीसरी फिल्म थी जब मैं 27 साल पहले अक्षय से मिला था फिल्म 'सुहाग' के लिए.

बता दें कि फिल्म सुहाग में रोहित शेट्टी बतौर असिस्टेंट निर्देशक थे.





रोहित शेट्टी ने भी बताया था कि अपनी फिल्मों को लेकर अक्षय उस समय बहुत डेडीकेटेड रहते थे और आज भी उनका वही डेडिकेशन बरकरार है. अक्षय के पास इंडस्ट्री में बने रहने का 30 साल का तजुर्बा है. उनके साथ काम करने के कारण ही और उनके अनुभव से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार तीनों का नाम साथ में लेते हुए रोहित बोले कि ये तीनों काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में बने हुए हैं.

फिल्म सूर्यवंशी की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शंस इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. सूर्यवंशी को 22 मई 2020 को रिलीज करने की तैयारी है. जिसके चलते ये अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि सूर्यवंशी सलमान खान की फिल्म "इंशाअल्लाह" से टकरा सकती है. इंशाअल्लाह को संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.