22
Mon, Jul
0 New Articles

कैंसर को मात दे चुके इरफान खान ने लिखा खास मैसेज, कहा- छोटे-छोटे कदमों से बढ़ रहा हूं आगे

कैंसर को मात दे चुके इरफान खान ने लिखा खास मैसेज, कहा- छोटे-छोटे कदमों से बढ़ रहा हूं आगे

Typography
न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चलने और इसके इलाज के बाद मशहूर अभिनेता इरफान खान 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में एक बेहद खास मैसेज शेयर किया है.
न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चलने और इसके इलाज के बाद मशहूर अभिनेता इरफान खान 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि काम करने के साथ-साथ स्वस्थ होने की प्रक्रिया में वह छोटे-छोटे कदमों के साथ आगे बढ़ रहे हैं.

इरफान ने 'मीडिया में अपने दोस्तों' को संबोधित करते हुए एक बयान जारी किया है और कहा है, "थकान से लड़ने और रील व रियल वर्ल्ड का सामना करने के लिए पिछले कुछ महीनों से रिकवरी कर रहा हूं."

उन्होंने कहा, "मैं आपकी चिंता से अवगत हूं और अपने सफर के बारे में आपको बताना चाहता हूं. काम के साथ ठीक होने के लिए छोटे-छोटे कदमों से आगे बढ़ रहा हूं और दोनों के मिश्रण के इस परीक्षण को करने की कोशिश कर रहा हूं." 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि लोगों की प्रार्थनाएं और उनकी शुभकामनाओं ने उनके दिल को छुआ है.



इरफान ने कहा, "जिस अंदाज में आप सभी ने मेरे इस सफर को सम्मान दिया, मुझे ठीक होने के लिए वक्त दिया, उसकी मैं इज्जत करता हूं. इस सफर में आपके धर्य, गर्मजोशी और प्यार के लिए आपका धन्यवाद."

पिछले साल मार्च के महीने में उन्होंने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त होने की घोषणा की थी और यह भी कहा था कि वह इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं. इस साल फरवरी के महीने में वह भारत वापस आए. 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.