22
Mon, Jul
0 New Articles

गोलमाल सीरीज के निर्देशक रोहित शेट्टी बोले, ये फिल्म बनाना किसी जिम्मेदारी जैसा

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज 'गोलमाल' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो 'गोलमाल जूनियर' लॉन्च किया.

Typography
बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज 'गोलमाल' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को बच्चों के लिए कार्टून शो 'गोलमाल जूनियर' लॉन्च किया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गोलमाल सीरीज बनाना उन्हें किसी जिम्मेदारी की तरह लगता है.
बात करें गोलमाल जूनियर एनिमेटेड सीरीज की तो यह शो भी रोहित शेट्टी की हिंदी कॉमेडी फिल्म श्रृंखला पर आधारित है.

'गोलमाल जूनियर' के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, "गोलमाल मूल रूप से बच्चों का ब्रांड है. मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जब बड़े लोग 'गोलमाल' देखने आते हैं तो वे भी बच्चे बन जाते हैं. मेरे लिए अजय (देवगन), अरशद (वारसी), कुणाल (खेमू) और श्रेयस (तलपड़े), यह एक बचपन की याद की तरह रहे हैं. साल 2005 में हमने शूटिंग शुरू की थी और तब से अब तक 14 साल हो गए हैं."

रोहित ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि 'गोलमाल' सीरीज बच्चों के बीच बेहद सराहनीय है इसलिए हमने सोचा कि हमें इसे एक दूसरे श्रेणी में लेकर जाना चाहिए और तब हमें यह विचार आया कि हमें इसे एनिमेटेड फॉरमेट में बनाना चाहिए ताकि बच्चे नियमित तौर पर इसे देख सकें. दर्शकों को 'गोलमाल' सीरीज हर दो या तीन साल में देखने को मिलता है, लेकिन वे भी नियमित रूप से टेलीविजन पर इस एनिमेटेड संस्करण को देख सकते हैं."





रोहित ने कहा, "गोलमाल सीरीज मेरे दिल के बेहद करीब है. साल 2005 में जब हमने इसकी शूटिंग शुरू की थी तब यह एक साधारण सी कॉमेडी फिल्म थी और हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि यह इस हद तक इतना बड़ा घरेलू ब्रांड बन जाएगा. अब, 'गोलमाल' को बनाना एक जिम्मेदारी जैसा लगता है और इसकी आखिरी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल अगेन' को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और खासकर, बच्चों को यह बेहद पसंद आई थी. जब आपका फिल्म अच्छा काम करता है तो खुशी होती है."



रोहित ने अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर भी बात की. इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. रोहित ने कहा, "सूर्यवंशी' की शूटिंग को खत्म करने के लिए अभी हमारे पास काफी वक्त है. हमने अभी सिर्फ चार दिनों की ही शूटिंग पूरी की है." 'सूर्यवंशी' को रिलायन्स एंटरटेनमेंट, धरमा प्रोडकक्शन्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.