25
Sun, Aug
0 New Articles

कान्स 2019 के लिए कंगना रनौत का ट्रांसफॉर्मेशन, 10 दिन में घटाया 5 KG वजन

कान्स 2019 के लिए कंगना रनौत का ट्रांसफॉर्मेशन, 10 दिन में घटाया 5 KG वजन

Typography
कंगना रनौत कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 को अटेंड करने के लिए निकल चुकी हैं. बुधवार देर रात कंगना रनौत को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पिछले साल कान्स में कंगना ने धमाकेदार डेब्यू किया था. क
ान्स 2019 में अपीयरेंस के लिए कंगना ने स्पेशल तैयारी की है. उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए 10 दिनों में 5 किलो वजन घटाया है.

कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. एक कोलाज तस्वीर भी साझा की है जिसमें कंगना का Before और After लुक शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है. कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट बैठ सके.









दूसरे एक वीडियो में कंगना सेलेब्रिटी फिटनेस कोट योगेश भटेजा की गाइडेंस में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. मालूम हो कि कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है. ये इवेंट 25 मई तक चलेगा. कंगना कान्स फेस्टिवल में 16-18 मई तक मौजूद रहेगीं.

कंगना रनौत ने पिछले साल अपने बोल्ड लुक्स से फैशन एक्सपर्ट्स और फैंस को सरप्राइज किया था. उनका हर एक लुक इंप्रेसिव था. कंगना के बोल्ड और बिंदास लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस बार कंगना का स्वैग कान्स के रेड कारपेट पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. खुद कंगना भी दूसरी बार कान्स का हिस्सा बनने पर उत्साहित हैं.



Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.